मशहूर शायर मुनव्वर राणा के विवादित बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा ‘2022 में योगी की ही वासपी होगी’

UP में भले ही अगले साल चुनाव होने वाले है लेकिन चुनावों से पहले सियासी हलचल अपने चरम पर पहुँच चुकी है. साथ ही साथ बयानबाजी का सिलसिला भी जारी है. वही दूसरी तरफ मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने हाल ही में CM योगी को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिस पर अब सियासत गरमा गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि मुनव्वर राणा ने कहा था कि यूपी में अगर योगी आदित्यनाथ फिर से CM बने तो मैं राज्य छोड़ दूंगा और ये भी मान लूंगा की ये राज्य मुसलमानों के रहने लायक नही है. जिस पर अब बीजेपी ने निशाना साधा है. बता दें कि भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि मुनव्वर राणा को दूसरा शहर या राज्य ढूंढ लेना चाहिए, क्योंकि 2022 में योगी की ही वासपी होगी.

साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि राणा सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं. मालूम हो कि राणा ने जनसँख्या कानून को लेकर भी CM योगी पर निशाना साधा था और कहा था कि सीएम योगी अगर शादीशुदा होते तो वे जनसंख्या कानून लाने से पहले सोचते.  इतना ही नहीं राणा ने ख़ुफ़िया एजेंसी और UP पुलिस पर भी कई सवाल उठाये है. जाहिर है कि UP में जबसे CM योगी सत्ता में आये है तब से वहां पर कानून को सबसे ऊपर रखा जाता है. साथ ही गुनाह करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाती है. जिसकी वजह से ही आज UP में विकास और बदलाव दोनों देखने को मिल रहे है.