मिशन 2024 की तैयारी में जुटे है प्रशांत किशोर और कांग्रेस पार्टी? सियासी हलचल हुई तेज़

देश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावो को लेकर अभी से ही हलचल शुरू हो गयी है. बता दें कि सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में लग गए है. वही दूसरी तरफ विपक्षी दल मिलकर अगले साल होने वाले चुनावों को देखते हुए बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए एक के बाद एक बैठके कर रहे है.

इसी बीच एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस आलाकमान सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी के साथ मुलाकात की थी. जिसके बाद कई अटकले लगायी जा रही है. दरअसल मिल रही जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है. जिसमें सबसे पहले एक ही सवाल सभी के मन में आ रहा है कि क्या प्रशांत किशोर 2024 के चुनाव के लिए बड़ी योजना बना रहे है.

वही खबरों के मुताबिक इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस बैठक में पंजाब कांग्रेस के दो प्रमुख नेताओं सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही कलह को लेकर भी चर्चा हुई है साथ ही जल्द ही इस पर भी कोई कदम उठाया जा सकता है. इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक चुनावों को देखते हुए प्रशांत किशोर कांग्रेस की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा सकते है. जाहिर है कि सभी विपक्षी दल बीजेपी के क्गिलाफ़ मोर्चा खोलने की तैयारी में है. जिस वजह से एक के बाद एक नेताओं के साथ प्रशांत किशोर की बैठके जारी है.