ज्योतिरादित्य सिंधिया को ये जिम्मेदारी देकर मोदी सरकार ने 30 साल बाद दोहराया इतिहास

जिस खास काम की चर्चा कई दिनों से चल रही थी. वो कल मोदी सरकार के द्वारा पोर किया जा चुका है. जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी के दुसरे कार्यकाल में मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है. जिसमें कई नए लोगो को मौका दिया गया है तो कुछ पुराने लोगो की छुट्टी भी हो चुकी है. वही कई लोगो का प्रमोशन भी हो गया है.

इसके अलावा बता दें कि बीजेपी ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी चर्चा चारो तरफ हो रही है. दरअसल कांग्रेस से भाजपा में आये और मध्य प्रदेश में भाजपा को सत्ता दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्रिमडल में खास जगह दी गयी है. बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

खास बात ये है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्री बनाकर मोदी सरकार ने इतिहास को दोहरा दिया है. दरअसल बता दें कि 30 साल पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधव राव सिंधिया ने भी यही मंत्रालय संभाला था. जिसके बाद अब उनके बेटे को मोदी सरकार के मंत्रिमडल में नागरिक उड्डयन मंत्रालय देकर इतिहास को दोहरा दिया है. जाहिर है कि पीएम मोदी के कैबिनेट विस्तार को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा इस बात पर भी थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्रालय में कोई खास जिम्मेदारी दी जाती है या नहीं.