6 महीने की हुई अनुष्का और विराट की बेटी वामिका, एक्ट्रेस ने शेयर की कुछ खास तस्वीर

6 महीने की हुई अनुष्का और विराट की बेटी वामिका, एक्ट्रेस ने शेयर की कुछ खास तस्वीर

6 महीने की हुई अनुष्का और विराट की बेटी वामिका, एक्ट्रेस ने शेयर की कुछ खास तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) इस रविवार को 6 महीने की पूरी हो चुकी है। हाल ही में तीनो ने इस हॉफ बर्थडे का फुल सेलिब्रेशन एक पार्क में किया है। अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने चाहने वालों के लिए पर्सनल लाइफ के कुछ खूबसूरत पल फोटोज या वीडियोज के जरिए शेयर करती रहती हैं। अब अनुष्का ने वामिका के हॉफ बर्थडे यानी की 6 महीने कम्पलीट होने पर कुछ हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है।

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी वामिका और पति विराट कोहली की फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वामिका की कई झलक दिखायी दे रही है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए बड़ा ही प्यारा मैसेज भी दिया है। अनुष्का लिखती है, "उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! मुझे उम्मीद है कि जितने प्यार से आप हमें देखती हैं हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, नन्ही सी। हम तीनों को 6 महीने की शुभकामनाएं"। अनुष्का की इस पोस्ट पर 3.4 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। विराट और अनुष्का के फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

बता दें कि विराट और अनुष्का इस साल जनवरी की 11 तारीख को बेटी वामिका के पेरेंट्स बनें थे। इस बात की जानकारी इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचायी थी। इसी के साथ अनुष्का और विराट ने वीडियो/ फोटो जर्नलिस्ट से आग्रह किया था कि वह उनकी नन्ही सी बेटी वामिका की प्राइवेसी का ख्याल रखें और उसकी फोटो न उजागर करें। इसी के साथ दोनो ने अभी तक वामिका की कम्पलीट फोटो को शेयर नहीं किया है। दोनो का मानना है कि वामिका को अपना पर्सनल स्पेस मिलना चाहिए और ये उस पर छोड़ देना चाहिए की वह पब्लिकली होना चाहती है या नहीं। मतलब के वामिका बड़े होने पर इस बात को डिसाइड करेंगी कि वह लाइमलाइट में आना चाहती हैं या नहीं। वही विराट और अनुष्का के फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने को हरदम बेकरार रहते हैं। तभी तो अनुष्का और विराट की वामिका संग हर फोटो वायरल हो जाती है।