मोदी जी ने इस 70 साल की बूढ़ी महिला से की कॉल पर बात, पूछी तबियत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक अलग व्यक्तित्त्व के लिए जाने जाते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्य करने का तरीका ऐसा है कि वो हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी कार्यों पर विशेष ध्यान देतें हैं. इनके इसी सरल व्यक्तित्व के कारण ही इनकी पहचान इस देश से लेके दुसरे देश तक बनी हुई है. नरेंद्र मोदी विशेष प्रतिभाओं वालें व्यक्तियों में से एक हैं. आईये आज इनके सरल व्यक्तित्त्व को एक उदाहरण के रूप में देखते हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन गुरुवार को पूर्वी चंपारण की कांती देवी से ऑनलाइन माध्यम से बातचीत की है. कांती देवी 70 वर्ष की बुजुर्ग महिला हैं. कांती देवी केंद्र सरकार के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के अनुसार ई – संजीवनी योजना की लाभार्थियों में से एक हैं. इस वर्ष के अप्रैल माह से सरकार के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के अनुसार ई – संजीवनी योजना के जरिये केजिएमसी अस्पताल लखनऊ से कांती देवी का डिजिटल उपचार किया जा रहा है.

आपको बता दें कि कांती देवी पूर्वी चंपारण जिले के ढाका ब्लॉक के गावंडरी ग्राम की निवासी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानना चाहा इसलिए उन्होंने कांती देवी से बात की. कांती देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि वह तेजी से स्वस्थ हो रही हैं. लखनऊ के केजीएमसी अस्पताल के डॉक्टर की डिजिटल सलाह के लिए धन्यवाद. प्रधानमंत्री जी से कांती देवी ने कहा कि वह मानसिक स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित थी. और मोतिहारी के एक डॉक्टर से इलाज करा रहीं थी. फिर उस डॉक्टर ने उन्हें केजीएमसी अस्पताल में रेफर कर दिया था. फिर वहां के डॉक्टर ने कहा कि वह ऑनलाइन ई – संजीवनी एप के माध्यम से सलाह देंगें इसके बाद से उन्होंने डिजिटल ट्रीटमेंट शुरू कर दिया और अब मेरी हालत में सुधार आने लगी है.