AAP पार्टी का बड़ा ऐलान, कहा ‘सीएम रावत के खिलाफ उपचुनाव में कर्नल अजय कोठियाल होंगे आप के उम्मीदवार’

उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर हलचल शुरू हो चुकी है और इसी कारण से विपक्षी दलों ने भी अपनी कमर कस ली है. वही उत्तराखंड में अपनी पार्टी के विस्तार के लिए आम आदमी पार्टी ने एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल एक तरफ आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब में अपनी ताकत को बढ़ाने का काम कर रही है. वही अब देश के अन्य राज्यों में भी पार्टी अपनी स्थिति को मजबूत करने में लगी है.

जानकारी के लिए बता दें कि जहाँ मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के उपचुनाव को लेकर भी सरगर्मियां तेज़ हैं. वही आम आदमी पार्टी ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उत्तराखंड के सीएम रावत के खिलाफ उपचुनाव में कर्नल अजय कोठियाल आप के उम्मीदवार होंगे और पूरी शिद्दत से चुनौती पेश करेंगे. आप ने कहा कि गंगोत्री विधानसभा सीट पर उपचुनाव में सीएम तीरथ सिंह रावत के खिलाफ रिटायर्ड कर्नल कोठियाल चुनाव लड़ेंगे और यह चुनाव उत्तराखंड की सियासी तस्वीर बदल देगा.

इसके साथ ही उत्तराखंड सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस उपचुनाव के बाद राज्य में कुशासन का अंत हो जाएगा और गंगोत्री उपचुनाव के साथ ही तीरथ की विदाई भी होगी और उत्तराखंड के नवनिर्माण की शुरुआत भी. इतना ही नहीं आप ने CM तीरथ पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम बनने के छह महीने बाद भी तीरथ सिंह रावत चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं. जाहिर है कि उत्तराखंड में गद्दी को लेकर अभी से ही संग्राम शुरू हो गया है.