सिद्धू ने पढ़े AAP की तारीफ में कसीदे, तो बढ़ा पंजाब का सियासी पारा, जानिए क्या है पूरा मामला

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है लेकिन चुनावों से पहले ही पंजाब की राजनीति काफी गरमाई हुई है. दरअसल जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तनाव जारी है. जो अभी ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जिस वजह से पंजाब कांग्रेस में भूचाल आया हुआ है और पंजाब कांग्रेस की परेशानी बढ़ी हुई है.

वही एक बार फिर से सिद्धू ने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद अब पंजाब का सियासी पारा और बढ़ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हमारे विपक्षी AAP ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है, 2017 से पहले की बात हो या आज जैसा मैं पंजाब मॉडल पेश करता हूं, लोग जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है.’

पता हो कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कई महीनो से खीचतान चल रही है. जिस वजह से मामला सुलझने की जगह और उलझता जा रहा है. वही दूसरी तरफ सिद्धू और कांग्रेस आलाकमान के बीच भी मुलाकात हो चुकी है जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि जल्द ही कांग्रेस में मचा क’लह खत्म हो सकता है लेकिन अभी हालात कुछ ओर ही नजर आ रहे है.