ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एलन मस्क की लगायी गयी तस्वीर

सोशल मीडिया का उपयोग पहुँच ही तेज़ी से बढ़ा है साथ ही साथ इसकी वजह से कई खतरे भी आये है. दरअसल सोशल मीडिया के बढ़ते उपयोग की वजह से हैकिंग का खतरा भी बढ़ गया है और आये दिन हैकिंग की खबरों देखने और सुनने को भी मिलती है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि इस बार हेकर्स ने किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि एक पार्टी के अकाउंट को हैक किया है.

बता दें कि हेकर्स ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया और पार्टी के नाम कि जगह पर एलन मस्क का नाम लिख दिया. इतना ही नहीं हेकर्स ने एलन मस्क की तस्वीर भी अकाउंट पर लगा दी है. मालूम हो कि एलन मस्क दुनिया के दुसरे सबसे अमीर शख्स है और स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं. 

वही दूसरी तरफ ट्विटर ने भी रविवार को AIMIM के यूपी चीफ का ट्विटर अकाउंट भी प्रतिबंधित कर दिया. हालांकि इसे अस्थायी रूप से प्रतिबंधित किया गया था. जिसके बाद इसे खोल दिया गया.  मालूम हो कि बीते कुछ समय से ट्विटर और सरकार के बीच तनाव बना हुआ है. जिस वजह से अक्सर ट्विटर के द्वारा नेताओ के अकाउंट प्रतिबंधित किये जाने का मामला सामने आता रहा है.