Bhojpuri Gana: पेट्रोल के भाव के जैसे बढ़ती है इस लड़की की जवानी, यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है ये सॉन्ग

'बढ़ता जवानी जइसे भाव पेट्रोल के' वीडियो सॉन्ग

'बढ़ता जवानी जइसे भाव पेट्रोल के' वीडियो सॉन्ग

इन दिनों डीज़ल और पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री का एक गाना काफी देखा जा रहा है। इस गाने का नाम 'बढ़ता जवानी जइसे भाव पेट्रोल के' (Badhata Jawani Jaise Bhaw Petrol Ke) है। भोजपुरी गानो की पसंद रखने वाले लोगो के बीच ये गाना काफी पापुलर हो रहा है। यह गाना भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)  ने गाया है। इस सॉन्ग वीडियों को रिलीज हुए अभी सिर्फ तीन ही महीने हुए हैं। वहीं इंटरनेट पर इसे 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने का वीडियो पेट्रोल पंप के आस पास ही शूट किया गया है। गाने का वीडियो एकदम मजेदार है। वीडियो के साथ साथ गाने के लिरिक्स भी एकदम जोरदार हैं। इस गाने के सिंगर नीलकमल सिंह हैं वहीं इसे डायरेक्ट राहुल मिश्रा (Rahul Mishra) ने किया है। इस सॉन्ग के बोल आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखे हैं वहीं इसका म्यूजिक सतेंद्र जी (Satendra Ji) ने दिया है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (WorldWide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर 9 मार्च 2021 को रिलीज किया गया था। यहां देखिये जोरदार सॉन्ग वीडियो....

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह बिहार के बक्सर जिला के रहने वाले हैं। वह भोजपुरी के जबरदस्त सिंगरों में से एक है। नीलकमल के चाहने वालों की गिनती लाखों में होती है। इनके गाये ज्यादातर सभी गाने हिट होतें है। नीलकमल बचपन से ही भोजपुरी गायक के रूप में अपना नाम बनाना चाहते थे। उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2004 में 'एक गोरी शहरी' (Ek Gori Shehari) एल्बम से की थी। नीलकमल का चयन भोजपुरी सिंगिंग कम्पटीशन 'सुर संग्राम' (Sur Sangram) में हुआ था और इस शो में ये टॉप 4 कंटेस्टेंट में पहुंचे थे।