Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव का नया बोलबम गीत 'टेम्पू के कमाई से' इंटरनेट पर छाया, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज

सावन के पवित्र महीने के शुरु होते ही चारो तरफ माहोल एकदम भक्तिमय हो जाता है। कल से सावन का महीना शुरु हो रहा है, तो हर तरफ शिव भक्ति में लीन लोग दिखायी और भोले बाबा के भजन सुनाई दे रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक बोलबम गीत रिलीज हो रहे हैं। बात भोजपुरी गानों की हो और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जिक्र ही न आए ऐसा हो नहीं सकता है। आज यानी शनिवार को ही खेसारी लाल का नया बोलबम गीत 'टेम्पू के कमाई से' (Tempu Ke Kamai Se) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।

इस गानें में खेसारी शिव भक्ति में लीन दिखायी दे रहें हैं। इस गीत मे भगवान शिव शंकर की महिमा का गुणगान किया गया है। इस गाने को खेसारी के फैंस और शिव भक्तों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज होते ही ये भक्ति गीत इंटरनेट पर छाया हुआ है। यूट्यूब पर इस शिव भक्ति गीत को 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। भगवान शिव शंकर के इस भक्ति गीत को खेसारी लाल ने गाया है, वहीं इसके बोल प्यारेलाल कवि जी (Pyaarelal Kavi Ji) ने दिए हैं। इस भक्ति गीत का म्यूजिक कंपोज आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने किया है। इसे शिवा फिल्म्स एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। यहां देखिए जबरदस्त बोलबम गीत....

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सावन के महीने की तैयारी काफी पहले से शुरु कर दी थी। खेसारी का पहला बोलबम गीत 'क्या बोलेगा जी ? बोलबम' (Kya Bolega Ji? Bolbam) 5 जुलाई को रिलीज हुआ था। इसे खेसारी लाल और अंतरा सिंह (Antara Singh) ने साथ मिलकर अपने सुरों से सजाया था। इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) ने लिखे थे। वहीं इस बोलबम गीत को लोगों का अताह प्रेम भी मिला है और लगातार मिल रहा है। इस बोलबम गीत को यूट्यूब पर 8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है।