Bhojpuri Gana: पवन सिंह लेकर के आए हैं 'बारिश बन जाना' का भोजपुरी गाना, यहां देखिए खूबसूरत वीडियो

शहीर शेख (Shaheer Sheikh) और हिना खान (Hina Khan) का सॉन्ग 'बारिश बन जाना' (Barish Bann Jana) काफी मशहूर है। गाने को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कमी नहीं आयी हैं। यह गाना मशहूर होते- होते भोजपुरी सिनेमा तक पहुंच गया है, तभी तो सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने इस 'बारिश बन जाना' गाने को अपनी भाषा में गाया है। इस सॉन्ग वीडियो में जहां पवन सिंह और पायल देव (Payal Dev) गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। बीच बीच में 'बारिश बन जाना' सॉन्ग से हिना और शहीर की कुछ वीडियो क्लिप्स भी दिखायी देती हैं।

इस गाने के भोजपुरी वर्जन में पवन सिंह की आवाजे एक दम शानदार है। उनकी आवाज को सुनते ही आप इस सुपरस्टार के दोबारा से फैन हो जाएंगे। इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहें हैं कि रिलीज होने के दो से तीन घंटो के अंदर ही इसने 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है, साथ ही साथ ये तेजी के इसको देखने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस गाने को अबतक 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखिये पवन सिंह और पायल देव का जबरदस्त कॉम्बिनेशन.....

आपको बता दें कि 'बारिश बन जाना' ओरिजनल सॉन्ग वीडियो टीवी के फेमस स्टार शहीर शेख और हिना खान पर फिल्माया गया है। ये गाना इतना पॉपुलर है कि सोशल मीडिया पर आप जिधर नजर दौड़ाएंगे उधर आपको ये गाना दिखायी देगा। इसे जम्मू कश्मीर के हसीन नज़ारों के बीच शूट किया गया है। यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 238 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार बढ़ता ही जा रहा है।