BHUJ: The Pride Of India फिल्म का ट्रेलर है देशभक्ति की फुल डोज़, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

BHUJ: The Pride Of India फिल्म का ट्रेलर है देशभक्ति की फुल डोज़, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

BHUJ: The Pride Of India फिल्म का ट्रेलर है देशभक्ति की फुल डोज़, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

बॉलीवुड वर्सटाइल एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride Of India) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रिलीज के साथ ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। मात्र कुछ ही घंटो में लोगों ने इस ट्रेलर को अलग-अलग जगह लाखों बार देख लिया। 'भुज' (BHUJ) फिल्म के ट्रलेर को यूट्यूब और ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी (Disney Plus Hotstar VIP) पर रिलीज किया गया है। इसी के साथ ही फिल्म से जुड़े सितारों ने इसे अपने अपने ऑफिशियल अकाउंट से भी शेयर किया है। ये ट्रेलर एकदम जबरदस्त है साथ ही साथ वीडियो देखकर आपको गूसबम्प्स आ जाएंगे।

ट्रेलर को अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ट्रेलर पोस्ट करते हुए एक्टर ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, "'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'.. ऑफिशल ट्रेलर... जब बहादुरी आपका कवच बन जाती है, तो हर कदम आपको जीत की ओर ले जाता है! अब तक लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई #BhujThePrideOfIndia की अनकही कहानी का अनुभव करें। ट्रेलर आउट! 13 अगस्त को रिलीज हो रही है सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर....#DisneyPlusHotstarMultiplex..." एक्टर के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है। एक्टर के पोस्ट पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन भी दे रहें हैं। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

'भुज' फिल्म के ट्रेलर को देखकर हर कोई इसकी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहा है। ट्रेलर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस 3 मिनट 22 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत साल 1971 के गुजरात से होती है। जहां पाकिस्तानी वायुसेना भारतीय भुज एयरबेस को पूरी तरह से नष्ट कर रही है। ट्रेलर में आपको युद्ध के मैदान का रियल एक्सपीरियंस हो जाएगा। ट्रेलर में अजय देवगन फुल यूनिफॉर्म में नजर आ रहें हैं वही एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक इंटरेस्टिंग रोल में दिखायी दे रहे हैं। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) फिल्म के ट्रेलर में सिंपल देसी अवतार लिए देशभक्ति की फुल भावना के साथ नजर आ रही हैं। वहीं इस ट्रेलर में डांसिग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) को भी भारत माता की जय के नारे लगाते हुए देखा जा सकता है। 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस वीआईपी पर रिलीज की जाएगी।