Bigg Boss OTT: इस पूर्व कंटेस्टेंट को शो में न्यूड योगा करने का हुआ ऑफर, एक इंटरव्यू में किया खुलासा

विवेक मिश्रा बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट

विवेक मिश्रा बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट

कलर्स टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) काफी सुर्खियों में रहता है। हर दिन इस शो से जुड़ी कोई न कोई खबर ऐसी आती है जो दर्शकों को चौंका देती है। ये बात तो सभी को पता है कि इस बार ये 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) दो हिस्सों में आएगा। शो का पहला पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज होगा। इसमें कॉमनर्स हिस्सा लेंगे जिसमें से कुछ पब्लिक वोटिंग द्वारा सेलेक्ट किये गए कॉमनर होगे। इसके दूसरे यानी की टीवी पर आने वाले पार्ट में पहुंच जाएंगे। टीवी पर इन कॉमनर्स की सीधी टक्कर सेलेब्स के साथ होगी। जहां टीवी पर सेंसर बोर्ड ने कुछ प्रतिबंध लगा रखें हैं, वहीं वेब पोर्टल पर सेंसरशिप का कोई खास पंगा नहीं है। तो वेब पोर्टल पर शो में मसाले का एक्स्ट्रा तड़का लगाने के लिए शो के मेकर्स ने इसके एक्स कंटेस्टेंट और न्यूड योगा गुरू विवेक मिश्रा (Vivek Mishra) से कॉन्टैक्ट किया है। मेकर्स ने विवेक से पूछा कि क्या वह शो में न्यूड योगा की प्रैक्टिस करेंगे।

ईटाइम्स के साथ खास बातचीत में विवेक मिश्रा ने इस बात का खुलासा किया है। विवेक ने कहा "मुझे ओटीटी का हिस्सा बनने और शो को मसाला कंटेंट देने के लिए न्यूड या सेमी- न्यूड योग करने का ऑफर किया गया था। यह सुनकर मैं चौंक गया था। उन्होंने कहा कि वे शो को मसालेदार बनाने के लिए 5 पूर्व कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं। तो मैने कहा कि मैं एक हिट रियलिटी शो में स्पाइस एड करने के लिए न्यूड योग क्यों करूंगा। मैं ऐसा करने के लिए बहुत सेक्सी और महंगा हूं। मैंने उनसे कहा कि अगर आप मुझसे ये कराना चाहते है तो मुझे एक दिन के 50 लाख रुपये पे करने होंगे। मैं कोई स्टारलेट नहीं हूं और न ही न्यूड योग के बेस पर किसी शो में शामिल होना चाहता हूं।"

विवेक ने शो के इस ऑफर को ठुकरा दिया है और कहा है कि वह मीनिंगलेस शो करने के बजाय पांच साल मे एक क्वालिटी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से, रियलिटी शो केवल एंकर पर नहीं चलता है, निश्चित रूप से यह योगदान देता है, लेकिन इसकी सफलता का मेन कारण शो के कंटेस्टेंट और उनके द्वारा दिया जाने वाला कंटेंट है। तो इसलिए, चाहे वह सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar) या यहां तक कि जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) हों, वे अपने व्यक्तित्व, दिमाग और ग्लैमर के साथ शो में शामिल होंगे, लेकिन शो तभी हिट होगा जब कंटेस्टेंट अच्छे होंगे।" विवेक ने आगे बताया, "मैने शो के लिए इंकार कर दिया है और मै मीनिंगलेस, दिखावे और कैमियो की तुलना में पांच साल में एक क्वालिटी प्रोजेक्ट के साथ जुड़ना पसंद करता हूं। मेरे पास कुछ लाइन्ड अप है, लेकिन ये कॉमेडी जोन के हैं, और इन्हें बहुत ही खूबसूरती से शूट किया जा रहा है।"