Birthday Special: मिमी स्टार कृति सेनन को मिली सरप्राइज बर्थडे पार्टी, फैंस भी कर रहे एक्ट्रेस को विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। कृति का जन्म 27 जुलाई को 1990 में नई दिल्ली में हुआ था। कृति ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। जिसके बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ की फिल्म 'नेनोक्कडीने' (Nenokkadine) से की थी। इस फिल्म में कृति के साथ साउथ के मशहूर सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) नजर आए थे।

हाल ही में कृति की फिल्म 'मिमी' (Mimi) रिलीज हुई है। ऑनलाइन लीक होने की वजह से इसे रिलीज डेट से तीन दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था। तो वहीं फिल्म की रिलीज को सेलिब्रेट करने के साथ ही कृति के बर्थडे को भी मनाया गया। इसका वीडियो कृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी कनेक्टेड थे। कृति को ऑफिस में सरप्राइज बर्थडे पार्टी दी गयी थी। वही एक्ट्रेस के बर्थडे पर फैंस भी उन्हें विश कर रहे हैं। 


ऐसे शुरु किया था करियर

कृति को 'क्लोजअप', 'विवेल', 'अमूल', 'सैमसंग' तथा 'हिमालया' जैसे कई ब्रांड के विज्ञापन में नजर आायीं थी। वे विल्स लाइफस्टाइल फैशन वीक, चेन्नई इंटरनेशनल फैशन वीक एवं इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक में भी नज़र आईं थीं। वे ऋतु बेरी, सुनीत वर्मा एवं निकी महाजन जैसे डिज़ाइनरों के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। कृति ने एक ही साल में तेलुगु और हिंदी दोनो ही सिनेमा में कदम रखा था। 'नेनोक्कडीने' और 'हीरोपंती' दोनो ही साल 2014 में रिलीज हुईं थी। जहां 'नेनोक्कडीने' सायकोलॉजिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म ने 3 साउथ इंडियन इंटरनेशनल अवॉर्ड्स जीते थे और कृति के करियर की पहली ही फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गयी।


बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती'

वहीं बात अगर 'हीरोपंती' (Heropanti) तो इस फिल्म के साथ जहां कृति सेनन अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही थी, वहीं एक्टर टाइगर श्रॉफ (kriti sanon, kriti sanon Age, kriti sanon birthday, happy birthday kriti sanon, kriti sanon birthday special, kriti sanon birthday wishes, kriti sanon new movie, kriti sanon movies, kriti sanon mimi, mimi actress kriti sanon की भी ये पहली फिल्म थी। फिल्म में टाइगर और कृति के अलावा प्रकाश राज और संदीपा धार जैसे कलाकार भी नजर आए थे। कृति की इस फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं बिजनेस की अगर बात करें तो ये एक कॉमरशियल हिट फिल्म थी। कृति की डेब्यू फिल्में चाहें वो तेलुगू हो या फिर हिंदी दोनों ही हिट साबित हुई थी।