अपने पहले पति को नहीं भूल पाई दीया मिर्जा, इस अंदाज में किया Birthday Wish

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा

बॉलीवुड सितारे भले ही अपने पार्टनर्स से तलाक लेने के बाद अलग हो जाते हों लेकिन फिर भी वह कहीं न कहीं एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं और उन्हें याद करने का मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने एक्स हैसबेंड साहिल संघा (Sahil Sangha) को बर्थडे विश किया है, जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि दीया और साहिल का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया था, उन्होंने शादी के 11 साल के बाद ही 2019 में तलाक ले लिया था।


दरअसल, दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'हैप्पी बर्थडे सा' (Happy Birthday Sa)। इसके साथ उन्होंने हर्ट, हग और टाइगर का इमोजी लगाई है। दोनों के अलग होने के बाद दिया मिर्जा की यह पहली पोस्ट है।


 साहिल से अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी कर ली थी और हाल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे का नाम अव्यान है।

दिव्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि अव्यान की डिलीवरी समय से पहले हुई थी, जिसकी वजह से आईसीयू में ही रखा गया था।

तलाक के बाद भी दोस्त रहेंगे

जब दिया मिर्जा और साहिल ने तलाक लेने का फैसला लिया था तो दोनों ने एक सांझा स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ''हमारे रास्ते भले ही अलग हो रहे हैं लेकिन हमारी दोस्ती, प्यार और एक-दूसरे के लिए सम्मान हमेशा रहेगा और हमने जो एक-दूसरे के साथ जो टाइम स्पेंड किया है, इसके हम आभारी रहेंगे।''