पीएम मोदी की नई कैबिनेट में इन मंत्रियों का हो सकता है प्रमोशन, देखिये पूरी लिस्ट

आज का दिन मोदी सरकार के लिए बेहद खास है दरअसल आज मोदी कैबिनेट का विस्तार होना है. शाम 6 बजे नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जायगी. हालाँकि संभावित मंत्रियों के नाम अब साफ़ होने लगे हैं. क्योंकि शपथ ग्रहण समारोह से पहले संभावित मंत्रियों का पीएम आवास पर जमावड़ा लगा है. आज होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार में कुछ मंत्रियों का प्रमोशन भी होगा. साथ ही साथ कुछ मंत्रियों का कार्यभार कम भी होगा.

जिन मंत्रियों का आज प्रमोशन हो सकता है उनके नामों की चर्चा भी जोरो शोरो पर सुनने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी की नई कैबिनेट में जिन मंत्रियों का प्रमोशन हो सकता है उसमें अनुराग ठाकुर, जी किशन रेड्डी, पुरुषोत्तम रुपाला, हरदीप सिंह पुरी, आर के सिंह, मनसुख मांडविया का नाम सामने आया है.

इसके अलावा बता दें कि इन मंत्रियों के प्रमोशन की असल वजह अगले साल कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव भी है. जाहिर है कि इन मंत्रियों को स्वतंत्र प्रभार या राज्य मंत्री से कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है. गौरतलब है की पीएम मोदी की नै कैबिनेट को लेकर चर्चा जोर शोर पर है और मंत्रियों का लगातार जमावड़ा देखने को मिल रहा है. वही आज शाम को करीब 20 से 22 मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है.