रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावड़ेकर को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, जल्द होगा ऐलान

पीएम मोदी के मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है. जिसमें कई नए लोगो को जगह दी गयी है साथ ही कई मंत्रियों का प्रमोशन भी हुआ है. हालाँकि कुछ मंत्रियों ने इस दौरान इस्तीफा भी दिया. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रविशंकर प्रसाद, हर्षवर्धन और प्रकाश जावड़ेकर सहित 12 मंत्रियों ने मंत्रिमडल से इस्तीफा दिया था. जिसके बाद अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावड़ेकर को पार्टी में अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है. जिसका ऐलान भी जल्द ही होगा. इसके अलावा बता दें कि दोनों को पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव या राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है. साथ ही साथ चुनावी राज्यों का प्रभारी की अहम ज़िम्मेदारी भी सौंपी जा सकती है. दरअसल पता हो कि अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है.

जिस वजह से चुनावों को ध्यान में रखते हुए रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर, निशंक और हर्षवर्धन सहित कुछ नेताओं को संगठन में शामिल कर चुनावी राज्यों की जिम्मेदारी दी जा सकती है. जाहिर है कि अगले साल होने वाले चुनावो को ध्यान में रखते हुए पार्टी हर बड़ा कदम उठा रही है. इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी संगठन में भी नए लोगो को शामिल किया जा सकता है.