योगी से मनमुटाव की खबरों के बीच केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान

जैसा कि हम सभी लोगों को इस बात की जानकारी है कि आगामी वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला हैं. इस वजह से यहाँ पर सियासत भी तीव्र गति से होना शुरू हो गया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में इस समय धर्मांतरण का मामला भी सामने आया है. जिसकी जाँच भी योगी सरकार बहुत ही तेजी से कर रही है. धर्मांतरण के मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत सख्त रुख अपनाये हुए हैं. उत्तर प्रदेश में चल रहे सियासत में अब एक और नई बात सामने आई है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान एक सवाल में पूछा गया था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार आपके घर आये थे इसकी कोई खास वजह ? इस सवाल की जवाब देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि मीडिया को मालूम नहीं है कि योगी जी मेरे घर पहली बार आये या चौथी बार आये थे. उन्होंने कहा कि मेरे घर पर मुख्यमंत्री साहब कई बार आये हैं. इस बार आप लोगों ने खबर बना दी हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों ही एक दुसरे के यहाँ आते – जाते रहतें हैं.

इसके बाद फिर मीडिया ने पूछा कि इस समय मनमुटाव का माहौल चल रहा है. मीडिया के इस बात पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हमारे मन में कोई मन मुटाव नहीं है और न ही मुख्यमंत्री जी के मन में कोई मनमुटाव की बात है. हम हमेशा से एक थे और एक ही रहेंगें. उन्होंने ये भी कहा कि तीन बार हमने सपा – बसपा और कांग्रेस को हराया है. अब आगामी चुनाव में चौथी और पांचवी बार भी हराना हैं.