ट्विंकल खन्ना को आयी बचपन की याद, बहन रिंकी और आंटी सिंपल संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

ट्विंकल खन्ना, सिंपल और रिंकी खन्ना इंस्टाग्राम फोटो

ट्विंकल खन्ना, सिंपल और रिंकी खन्ना इंस्टाग्राम फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कभी अपनी पर्सनल लाइफ से तो कभी सोशल कॉज़ को लेकर कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। कोरोना माहामारी की दूसरी लहर के दौरान एक्ट्रेस ने भी अन्य कलाकारों की तरह जरूरत मंदो की जमकर मदद की है। तो अब एक्ट्रेस ने अपने बचपन को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है।

रविवार को ट्विंकल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपनी आंटी सिंपल (Simple Kapadia) और बहन रिंकी (Rinke Khanna) के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में दोनो बहने बहुत ही प्यारी लग रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, "पुरानी यादें हमारे बचपन की लाल और सफेद फैंटम सिगरेट की तरह हैं। सभी मीठे व्यंजनों की तरह, यह डेली हैबिट के रूप में हानिकारक साबित हो सकती है, लेकिन यह कभी-कभार सुकून भी दे सकता है। अपने आप को ऐसे समय में ले जाने का एक तरीका जब हम प्यार और सुरक्षित महसूस करते थे, और कभी-कभी, ओह बहुत अच्छा, जैसा कि हमने अपने होठों के बीच रखी कैंडी-स्टिक के मिंटी स्मेल को अंदर लिया हो। पुरानी यादों ने हमें न केवल यह याद दिलाया कि हम कैसे रहते थे, बल्कि यह भी याद दिलाया कि वो कैसा था।"

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिए हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी और लेखक ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने लिखा, 'क्या बढ़िया पीस है, मुझे सिट्रा के दिनों की याद आ गयी।' फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने लिखा, 'ओएमजी टीना। मैं तुम्हें ऐसे ही याद करती हूं।' तो वहीं उनके एक फैन ने सुझाव देते हुए लिखा कि उन्हें बच्चों के लिए डिस्क्रिप्टिव राइटिंग क्लास शुरु करनी चाहिए। इससे पहले ट्विंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की पुण्यतिथी पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया था।