मीरा राजपूत कपूर ने शेयर की बेटे जैन की फोटो, पोस्ट करते हुए कही ये खास बात

मीरा राजपूत कपूर ने शेयर की बेटे जैन की फोटो, पोस्ट करते हुए कही ये खास बात

मीरा राजपूत कपूर ने शेयर की बेटे जैन की फोटो, पोस्ट करते हुए कही ये खास बात

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह जितना फिल्मी चका- चौंध से दूर रहती है, उतना ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। मीरा कभी अपने पति, कभी देवर, कभी बच्चों तो कभी खुद की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। मीरा अपनी हैप्पी फैमिली फोटोज को भी फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे जैन की एक फोटो को शेयर किया जो इस समय खबरों में हैं।


मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने बेटे जैन की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। इस फोटो में जैन सोते हुए दिखायी दे रहा है। फोटो में जैन का चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है लेकिन सोते हुए बच्चे बहुत क्यूट लगते है सो वो भी उतना ही क्यूट नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने उस पर लिखा है, 'बहुत तेजी से बढ़ रहा है।'उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस फोटो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। जैन की फोटो को अलावा मीरा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी योगा क्लास से रिलेटेड वीडियो को भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनो पहले ही शाहिद और मीरा की शादी को 6 साल पूरे हुए हैं। दोनो की शादी साल 2015 के जुलाई की 7 तारीख को हुई थी। शाहिद और मीरा ने अरेंज मैरिज की थी। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर मीरा काफी खुश थी और इस खुशी को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। मीरा ने अपनी और शाहिद कपूर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, इसमें वह शाहिद कपूर को हग किए हुए थीं। मीरा राजपूत ने इस फोटो में ब्लैक कलर के टॉप पहना हुआ था, तो वहीं शाहिद कपूर ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने एक प्यारा भी कैप्शन दिया था। उन्होंने लिखा था, 'मैं तुम्हें शब्दों से ज्यादा प्यार करती हूं। हैप्पी 6, माय लव माय लाइफ'।