ओबीसी वर्ग के छात्रों को आरक्षण मिलने पर खुश हुए बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कही ये बात…

सरकार ने ओबीसी और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों के लिए आरक्षण मंजूर किया है. सरकार के अनुसार इस फैसले से 5550 स्टूडेंस को फायदा मिलने वाला है.दरअसल अंडर ग्रेजुएट और और पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल कोर्सेज में ओबीसी स्टूडेंट्स को 27 फीसदी और इकॉनोमिक्ली वीकर सेक्शन के लिए 10 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा. मोदी सरकार के इस बड़े फैसले के चलते ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.के. लक्षमण ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद किया है.

 डाॅ.के.लक्षमण ने कहा है भारत के यषस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से पिछले समय से आरक्षण बहाल करने की मांग की जा रही थी लेकिन अब उनके इस निर्णय से 4000 ओबीसी विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा, जिसमें प्रतिवर्ष 1500 ओबीसी विद्यार्थियों को MBBS  में एंव 2500 औबीसी विद्यार्थियों को पोस्ट ग्रेजुएशन में लाभ मिलेगा.

 ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि आजादी के लंबे समय बाद देश में ऐसी सरकार चल रही है जो कि समाजिक व शैक्षणिक रूप से पिछडे,दलित व अनुसूचित जन जाति तथा सबका साथ सबका विकास के लिए काम कर रही है, इसके लिए ओबीसी मोर्चा माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तहेदिल से आभार व धन्यवाद प्रकट करता है.