सुरेखा सीकरी की इस बहन से हुई थी बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन की पहली शादी

सुरेखा सीकरी 

सुरेखा सीकरी 

इंडियन थियेटर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने 75 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सीकरी अपने पीछे बहुत सी यादों को छोड़ गई हैं। अपने दमदार अभिनय से फैन्स के दिलों में राज करने वाली सीकरी भले ही अब दुनिया में नहीं है, लेकिन उनका किरदार कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। 'बालिका' वधू की कल्याणी देवी जब स्क्रीन पर अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरती थी तो कई एक्ट्रेस उनके अंदाज को कापी करने की कोशिश करती थी। अब खबरें आ रही है कि सुरेखा सीकरी का बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन से भी एक रिश्ता था।

सुरेखा सीकरी

सुरेखा सीकरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseerudin Shah) की शादी सुरेखा सीकरी की सौतेली बहन से भी हुई थी। जिनका नाम मनारा सीकरी (Manara Sikri) थी, कहा जा रहा है मनारा नसीरुद्दीन से करीब 14 साल बड़ी थीं। उनकी यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई। इसके बाद नसीरुद्दी ने रत्ना पाठक से शादी की थी। कहा ये भी जा रहा है कि नसरुद्दीन और मनारा सेकरी की एक बेटी भी है, जिसका नाम हीबा शाह (Heeba Shah) है।

ऐसी रही सुरेखा की पर्सनल लाइफ

वहीं अगर सुरेखा सीकरी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी हेमंत रेगे से हुई थी। सुरेखा के पति हेमंत का निधन हार्ट फेलियर के चलते 20 अक्टूबर 2009 को हो गया था। सुरेखा और हेमंत का एक बेटा है। जिसका नाम राहुल (Rahul Sikri) है। सुरेखा राहुल के साथ ही मुंबई में रहती थीं। राहुल एक आर्टिस्ट हैं।

सुरेखा सीकरी

सुरेखा सीकरी