जब विक्रांत मैसी को मौसी ने एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़ा, तब ऐसा हुआ था एक्टर का हाल

जब विक्रांत मैसी को मौसी ने एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़ा, तब ऐसा हुआ था एक्टर का हाल

जब विक्रांत मैसी को मौसी ने एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़ा, तब ऐसा हुआ था एक्टर का हाल

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey), हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरूबा' (Haseen Dillruba) के प्रमोशन में बिज़ी चल रहें है। यह फिल्म बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। अभी कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। अब अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में तीनों ने अपनी जिंदगी के सबसे शर्मनाक घटनाओं का जिक्र किया है।'छपाक', 'मिर्जापुर' जैसी फिल्मों में अपनी जोरदार एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी ने ऐसा ही एक किस्सा सुनाया है।

दरअसल तीनो अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। इसी दौरान आर जे सिद्धार्थ कनन (Siddharth Kannan) ने फिल्म के एक्टर्स से उनके जीवन की सबसे शर्मनाक घटनाओं के बारें में पूछा था। जिस पर विक्रांत ने बताया कि उनकी लाइफ में सबसे ज्यादा शर्मनाक जो घटना घटी वह नानी के घर की थी। दरअसल एक्टर और उनके कजिन भाई एडल्ट फिल्म देख रहे थे। तभी उनकी मौसी ने उन्हे वो फिल्म देखते हुए पकड़ लिया था। इसके कुछ समय बाद तक विक्रांत अपनी नानी के घर रुके थे और वह उस समय अपनी मौसी से नज़रे भी नहीं मिला पा रहे थे। विक्रांत ने कहा, 'मेरी लाइफ में सबसे ज्यादा शर्मनाक किस्सा जो था वो नानी के घर हुआ था। मैं अपने कजिन भाइयों के साथ एडल्ट फिल्म देख रहा था और तभी मेरी मौसी आ गईं। हमें नहीं पता था कि वह सुबह 3 बजे उठ जाएंगी। मैं कुछ दिनों के लिए नानी के घर ही रहने वाला था तो जब भी वह मेरे सामने आती थीं तो मैं उनसे आंख नहीं मिला पाता था। मुझे बहुत-बहुत शर्म आ रही होती थी। लेकिन मेरी मौसी बहुत अच्छी थीं और उन्होंने मम्मी को कुछ नहीं कहा। उन्हें पता था कि बच्चे बड़े हो गए हैं।'

वहीं इस बारें में बात करते हुए तापसी ने कहा था कि वे सब वही देखते थे जो उनके पिता चाहते थे और जैसे ही कोई इंटीमेट सीन आता था उस वक्त पूरा परिवार अन्कम्फर्टेबल हो जाता था। तापसी ने बताया था, 'ऐसे में मैं और मेरी बहन शगुन कन्फ्यूज होकर एक-दूसरे को देखने लगते थे।' वहीं एक्टर हर्षवर्धन ने बताया कि वह चीप हिंदी नॉवल्स पढ़ते थे और बी ग्रेड फिल्में देखने थिएटर्स में जाया करते थे। बात अगर 'हसीन दिलरूबा' फिल्म की करें तो इसे डायरेक्ट विनिल मैथ्यू ने किया है। ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमें एक कपल यानी कि तापसी और विक्रांत की कहानी दिखाई गयी है, दोनो की लाइफ स्मूथली चल रही होती है की उनकी ज़िन्दगी किसी तीसरे यानी की हर्षवर्धन के आ जाने से टर्न ले लेती है।