हिमांशी खुराना ने कुछ यूं मनाया असीम रियाज़ का बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज और वीडियोज

हिमांशी खुराना ने कुछ यूं मनाया असीम रियाज़ का बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज और वीडियोज

हिमांशी खुराना ने कुछ यूं मनाया असीम रियाज़ का बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज और वीडियोज

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से रातों रात सेंसेशन बनने वालें असीम रियाज़ (Asim Riaz) आज 28 साल के पूरे हो गए है। 'बिग बॉस' फेम असीम की प्रोफेशनल लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है हाल ही में उनका पहला रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट' (Back To Start) रिलीज हुआ है। मॉडल से एक्टर बनें असीम को उनकी लेडी लव हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी 'बिग बॉस' के सीजन 13 में ही मिली थी। असीम के 28वें जन्मदिन पर हिमांशी ने एक सरप्राइज पार्टी प्लान की थी। एक्ट्रेस ने इस सरप्राइज पार्टी से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।


हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बर्थडे पार्टी की फोटो और कई वीडियो शेयर की है। इस पार्टी में असीम और हिमांशी के कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। इस दौरान सभी काफी एंजॉय करते हुए दिखायी दिए। बीते साल नवंबर में ही हिमांशी और असीम ने अपने रिलेशनशिप के 1 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट किया था। इस दौरान असीम ने अपनी और हिमांशी की एक इंटिमेट फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट भी किया था।

असीम और हिमांशी की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' से। हिमांशी शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री थी। हिमांशी की जब इस शो में एंट्री हुई थी तो वह उस समय एक एनआरआई लड़के चाउ को डेट कर रही थीं। वहीं असीम इस शो के तो रनर-अप ही रहे, लेकिन उन्होंने 'बिग बॉस' के दौरान अपने लेडी लव को हासिल कर लिया था। वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल फिलहाल में दोनो को एक साथ मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के सॉन्ग 'कल्ला सोना नाइ' (Kalla Sohna Nai), अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का गाना 'दिल को मैंने दी कसम' (Dil Ko Maine Di Kasam) और प्रीतिंदर का गाना 'ख्याल रख्या कर' (Khayaal Rakhya Kar) की वीडियो में देखा गया था। इसके अलावा असीम के नये रैप सॉन्ग 'स्काई हाई' (Sky High) को आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।