अक्षय कुमार की बेल बॉटम को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने दिया ये बड़ा ऑफर, पढ़ें पूरी खबर

अक्षय कुमार की बेल बॉटम को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने दिया ये बड़ा ऑफर, पढ़ें पूरी खबर

अक्षय कुमार की बेल बॉटम को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने दिया ये बड़ा ऑफर, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के मोस्ट बिजी एक्टर अक्षय (Akshay Kumar) कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) 27 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद बेल बॉटम पहली फिल्म होगी जो सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। महाराष्ट्र में अनलॉक प्रक्रिया लगभग पिछले एक महीने से चालू है और इसी के चलते फिल्म को सिनेमाहॉल में रिलीज करने का फैसला किया गया है। ऐसे में अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म 'बेल बॉटम' के बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज करने के लिए अमेज़ॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने 30 करोड़ रुपए देने का ऑफर किया है।

एक मीडिया की खबर के अनुसार अगर फिल्म मेकर्स थिएटर में रिलीज होने के तीन हफ्ते के अंदर ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए मान जाते हैं। तो अमेज़ॉन प्राइम वीडियो कॉन्ट्रैक्ट के अलावा फिल्म मेकर्स को 30 करोड़ रुपए अलग से देने को तैयार है। मीडिया के सूत्र ने बातचीत के दौरान इस खबर की पुष्टी की है। सूत्र ने कहा, "अगर फिल्म रिलीज होने के 3 सप्ताह के अंदर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होती है, तो अमेज़ॉन प्राइम वीडियो 'बेल बॉटम' टीम को उनके कॉन्ट्रै्ट डील के अलावा अलग से 30 करोड़ रुपये का भुगतान और करेगा।" 

गौरतलब है कि पहले फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज 2 अप्रैल 2021 को होनी थी। लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के चलते देश भर में हुए लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए इसे टाल दिया गया। जिसके बाद 15 जून को अक्षय कुमार ने फिल्म के रिलीज से जुड़ी नयी जानकारी को शेयर किया। अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे पता है कि आप लोग बेलबॉटम का धैर्य के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। फ़िल्म की रिलीज़ का एलान करने से ज़्यादा ख़ुशी की बात और क्या हो सकती है। दुनियाभर में फ़िल्म बड़े पर्दे पर 27 जुलाई को रिलीज़ होगी'। बेल बॉटम की बात करें तो यह एक स्पाई थ्रिलर बेसड फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor), लारा दत्ता (Lara Dutta) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी अहम रोल में दिखायी देंगे। फिल्म का रंजीत तिवारी (Ranjeet Tiwari) ने किया है और इसे लिखा असीम अरोरा (Aseem Arrora) और परवेज शेख (Parveez Shaikh) ने है।