योगी के जवाब से हड़बड़ा गये ओवैसी, पसीने होकर कहने लगे ऐसी बात

जैसा की हम सभी लोग जानते ही है कि आगामी वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला हैं. इस वजह से अब यहां चुनाव को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. बता दें कि कुछ दिन पहले की बात है एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती दिए थे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन व्यक्तियों में से हैं कि अगर कोई व्यक्ति उन्हें चुनौती देकर ललकार रहा है तो वह पीछे नहीं हटते उन्होंने भी असदुद्दीन ओवैसी के द्वारा दी गई चुनौती को स्वीकार किया.

लेकिन अब मामला कुछ और ही नजर आ रहा है. बता दें कि अब असदुद्दीन अपनी ही दी हुई चुनौती के बात से पलट रहें हैं. आज तक न्यूज़ से बातचीत करने के समय असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निजी तौर पर चैलेंज देने की बात नहीं है. बल्कि बात है सियासी विरोध की. ओवैसी ने आगे कहा कि हम अगर विरोध में हैं तो हम यही कहेंगे कि हम फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार नहीं बनने देंगें. असदुद्दीन ओवैसी ने ये भी कहा कि गठबंधन को लेकर हम भागीदारी मोर्चे में हैं और ओमप्रकाश राजभर सभी दलों को अपने साथ जोड़ रहे हैं.

इसके बाद फिर समाजवादी पार्टी को लिए हुए विपक्ष के आरोपों पर असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि हम साथ लड़ेंगे, आप को क्या लगता है कि भारतीय जनता पार्टी की हम टीम बी हैं, आप सभी लोग एक साथ चश्मे से देखते हैं. आगे उन्होंने कहा कि यह बात दुसरे दलों पर लागू नहीं होती क्या? बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने जानकारी दी थी कि उनकी पार्टी 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. उन्होंने ये बताया था कि उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी ने सभी प्रक्रियाएं शुरू कर दी है.