दादी के निधन से शोक में हैं अनन्या पांडे, अंतिम यात्रा में फूट- फूट कर रोईं एक्ट्रेस

दादी के निधन से शोक में हैं अनन्या पांडे, अंतिम यात्रा में फूट- फूट कर रोईं एक्ट्रेस

दादी के निधन से शोक में हैं अनन्या पांडे, अंतिम यात्रा में फूट- फूट कर रोईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananaya Panday) की दादी और एक्टर चंकी पांडे (Chunkey Pandey) की मां स्नेहलता पांडे का शनिवर रात को निधन हो गया है। उनकी उम्र 85 साल की थी। जिस समय अनन्या की दादी का निधन हुआ उस समय एक्ट्रेस घर पर नहीं थी। किसी काम के सिलसिलें में एक्ट्रेस घर से बाहर थी। जैसे ही अनन्या को अपनी दादी के निधन की खबर मिली एक्ट्रेस तुरंत घर पहुंची। एक्ट्रेस को देखकर लग रहा था कि उन्हें दादी के निधन ने कितना विचलित कर दिया है। यहीं नहीं अपनी मां को अंतिम यात्रा पर ले जाते टाइम चंकी पांडे भी खुद को संभाल नहीं पाए उनकी आंखो में गम साफ झलक रहा था।

चंकी पांडे की मां के निधन पर शोक व्यक्त करने बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके बांद्रा स्थित घर पहुंचे थे। अनन्या की दादी की अंतिम यात्रा में उनके कजिन अहान पांडे भी मौजूद थे। वे दादी को कंधा देते हुए भी नजर आए थे। इसी दौरान मशहूर डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) भी एक्टर चंकी पांडे के घर उन्हें ढांढस बंधाने पहुंचे थे। साजिद खान के अलावा चंकी के करीबी दोस्त समीर सोनी (Sameer Soni) उन्हें सहारा देने वहां पहुंचे थे। अपनी मां को अंतिम यात्रा पर ले जाते वक्त चंकी पांडे के चेहरे पर दुख साफ नजर आ रहा था। 


एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दादी के बेहद करीब थी। इस वूमेंस डे पर एक्ट्रेस ने अपनी दादी और नानी दोनो की फोटोज शेयर करते हुए तमाम महिलाओं को इस दिवस की शुभकामनाएं दी थी। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में दो फोटो शेयर की थी। जिसमें पहली में वह अपनी दादी के साथ नजर आ रहीं थी और दूसरी में वह अपनी नानी के साथ वीडियों काल पर नजर आ रहीं थी। इन फोटोज को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनन्या अपनी दादी और नानी दोनो के ही कितना करीब हैं। ऐसे में दादी का निधन होनें से एक्ट्रेस टूट सी गयी हैं। सामने आयी फोटोज को देखकर ये लग रहा है कि अपनी दादी के चले जाने से एक्ट्रेस काफी दुखी हैं।