खुशी कपूर ने शेयर की अपने पेरेंट्स की विंटेज फोटो, पोस्ट करते हुए कही ये बात

फोटो में जाह्नवी और खुशी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर

फोटो में जाह्नवी और खुशी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की दोनो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कई फोटोज शेयर करती रहती है। कुछ ही देर पहले खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने पेरेंट्स की एक पुरानी फोटो को शेयर किया है।

खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पोस्ट को शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने एक बेहद ही अनमोल फोटो को शेयर किया है। इस विंटेज फोटो में खुशी के माता- पिता यानी की श्रीदेवी और बोनी कपूर (Boney Kapoor0 साफ तौर पर नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए खुशी ने एक खास कैप्शन भी दिया है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में अपने पेरेंट्स की फोटो शेयर करते हुए अंग्रेजी का शब्द 'कूल' (Cool)  लिखा है। खुशी के इस पोस्ट को उनके चाहने वालें काफी पसंद कर रहे हैं।

बहन और कज़िन ने लाइक किया पोस्ट

खुशी ने इस पोस्ट पर कमेंट्स को सीमित कर रखा है। वहीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की इस फोटो को उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर, कज़िन शनाया कपूर, नव्या नवेली नंदा और आलिया कश्यप ने लाइक किया है। इस फोटो में बोनी कपूर ने सफेद टी-शर्ट और लाल टोपी के ऊपर एक ग्रे जैकेट पहनी थी, और वह हाथ फोल्ड किए हुए खड़े दिखायी दे रहे हैं। वहीं उनके बगल में खड़ी श्रीदेवी ने सिर पर काले और सफेद धारीदार शॉल को लपेटा हुआ है और धूप का चश्मा लगा रखा है।

इस वजह से फील करती है इनसिक्योर

आपको बता दें कि खुशी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी है। वह अपनी मां श्रीदेवी और अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तरह ही एक्टिंग में अपना करीयर बनाना चाहती है। खुशी इस समय न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी (New York Film Akademy) में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। उन्हे जल्द ही एक मेन फिल्म मेकर द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया जाएगा। एक बार खुशी ने अपनी एक बातचीत में कहा था कि उनकी तुलना मां और बहन के साथ की जाती हैस जिस कारण उन्हें काफी इनसिक्योर फील होता है।