अभी अभी पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को लेकर आई बड़ी खबर, चिंता में डूबे लोग

UP में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है और चुनावों के लिए सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपनी अपनी तैयारी में लगी हुई है. वही दूसरी तरफ सपा में एक बड़ा संकट आ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि सपा संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है.  

दरअसल सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की अचानक तबियत ख़राब हो गयी है और उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेचैनी महसूस होने पर उन्हें दोपहर करीब एक बजे अस्पताल लाया गया. जहाँ पर डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जांच की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी मुलायम सिंह यादव को अस्पताल लगाया गया था जहाँ पर वो दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक अस्पताल में ही थे जिसके बाद उन्हें देर रात वापस घर ले जाया गया था. जाहिर है कि बीते कुछ समय से मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिस वजह से उन्हें कई बार अस्पताल के चक्कर भी काटने पड़ते है. हालाँकि अभी तक अस्पताल की तरफ से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन उनकी जांच की जा रही है. जाहिर है एक तरफ UP में अगले साल चुनाव होने है. वही दूसरी तरफ मुलायम सिंह यादव कि तबियत ख़राब होने से अखिलेश यादव की परेशानी बढ़ गयी है.