कैबिनेट के विस्तार के बाद एक्शन में मोदी सरकार, इन मंत्रियों से जेपी नड्डा ने की मुलाकात

मोदी सरकार के कैबिनेट का विस्तार हो चुका है. जिसमें कई नए चेहरों को जगह दी गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि मंत्रिमंडल में जहाँ नए लोगो को जगह दी गयी है. वही दूसरी तरफ कुछ मंत्रियों का प्रमोशन भी किया गया है इसके साथ ही कई मंत्रियों ने इस्तीफा भी दिया है. जिसके बाद से ही पीएम मोदी के मंत्रिमंडल को लेकर चर्चा काफी तेज़ हो चुकी है. वही अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी के कैबिनेट का विस्तार के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी मुख्यालय में नए मंत्रियों से मुलाकात करेंगे. बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंत्रिमंडल में शामिल हुए तीन मंत्रियों भूपेंद्र यादव, अन्नपूर्णा देवी और विश्वेश्वर टुडू से घर पर मुलाकात की. इसके अलावा बाकी मंत्रियों से नड्डा बीजेपी के मुख्यालय में मुलाकात करेंगे.

इतना ही नहीं कैबिनेट का विस्तार होने के बाद अब मोदी सरकार एक्शन में आ गयी है और पीएम मोदी एक के बाद एक बैठके कर सकते है. इसके साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि आज शाम 5 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हो सकती है. वही शाम 7 बजे पीएम नरेंद्र मोदी  के मंत्रिपरिषद की बैठक होने की भी उम्मीद है. जाहिर है कि पीएम मोदी की कैबिनेट का विस्तार होने के बाद कई मंत्रियों की छुट्टी हो गयी है तो कुछ मंत्रियों का कार्यभार कम हुआ है.