दूसरी बार मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया, गुड न्यूज शेयर करते हुए भगवान से कही ये बात

नेहा धूपिया और अंगद बेदी 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने दूसरी बार माता-पिता बनने का ऐलान किया है। अंगद बेदी की पत्नी नेहा धूपिया प्रेग्नेंट है और दूसरी बार मां बनने वाली हैं। जिसके बाद से उनके फैन्स ने दोनों को बधाई देना शुरू कर दिया है। इस गुडन्यूज को शेयर करते वक्त नेहा धूपिया, पति अंगद बेदी और उनकी बेटी मेहर बेहद खुश नजर आएं। नेहा और अंगद ने इसके लिए भगवान का शुक्रिया किया है। 

दरअसल, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - ' हमें कैप्शन को ढूंढने में दो दिन लग गए और फिर जिस बेस्ट चीज के बारे में हम सोच सकते थे वो है...थैंक्यू गॉड'। इसके साथ ही उन्होंने हर्ट, नजर, प्रेग्नेंट, कैमरा की कुछ इमोजी भी पोस्ट की है। जैसी ही नेहा ने ये तस्वीर पोस्ट की, उसके बाद से ही कई बॉलीवुड स्टार्स और उनके चाहने वालों से उन्हें बधाईयां मिलनी शुरू हो गई है। 

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं। नेहा और अंगद ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। अंगद ने एक हाथ से अपनी बेटी मेहर को गोद में उठा रखा है, वहीं दूसरे हाथ से नेहा के बेबी बंब को टच करते हुए नजर आ रहे हैं और नेहा अपने बेबी बंप को प्यार से देखती हुई नजर आ रही है। घर में नया मेहमान जल्द ही आने वाला है इसलिए पूरा परिवार बेहद खुश हैं। 

बता दें कि अंगद और नेहा ने साल 2018 में शादी रचाई थी, इस शादी के बारे में किसी को भनक नहीं लगी थी। शादी होने के कुछ समय बाद ही उन्होंने बताया था कि वह प्रेग्नेंट है जिसे लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थी।