राज कुंद्रा केस:अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कुंद्रा ने घर में घुसकर उनके साथ जबरदस्ती…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया जो कि अभी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है. हर रोज नए नए खुलासे राज कुंद्रा के खिलाफ सामने आ रहे हैं.अब एक्ट्रेस शलिन चोपड़ा उन पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपटी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंची थीं. 

बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. दरअसल पुलिस ने इस शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज करवाने के बाद राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 384,415, 504, 506, 354(ए)(बी)(डी) और 509  और आईटी एक्ट 2008 की 67, 67(ए) धारा और इंडिसेंट रिप्रिजेंटेशन ऑफ वुमेम एक्टर 1986 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं.  

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि 2019 में जब राज कुंद्रा ने उनके मैनेजर को एक ऑफर के बारे में बात करने के लिए बुलाया था तो शर्लिन के मुताबिक एक मैसेज को लेकर तीखी बहस होने के कारण राज कुंद्रा अचानक उनके घर आ गए थे औऱ उनको जबरदस्ती किस करने लगे उन्होंने ऐसे करने से इंकार किया और कहा कि वे प्लेजर के लिए शादीशुदा से संबंध नहीं बनाना चाहती है न ही उन्हें बिजनेस में पार्टनर बनना है. शर्लिन के मुताबित राज ने उनसे कहा कि उनका शिल्पा शेट्टी के साथ रिश्ता कॉम्पलिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा कि राज को उन्होंंने धक्का दिया और वॉशरूम में जाकर बंद हो गई थी.बता दें कि इस मामले में कुछ दिन पहले ही पुलिस राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ के लिए उनके घर गई थी.