'अपनी बहु को बिगाड़ देंगी मेरी मां', जानिए क्यों कही बेटी रिद्धिमा ने नीतू कपूर के लिए ये बात

'अपनी बहु को बिगाड़ देंगी मेरी मां', जानिए क्यों कही बेटी रिद्धिमा ने नीतू कपूर के लिए ये बात

'अपनी बहु को बिगाड़ देंगी मेरी मां', जानिए क्यों कही बेटी रिद्धिमा ने नीतू कपूर के लिए ये बात

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रिश्ता किसी से भी छिपा हुआ नहीं है। दोनो को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। कभी दोनो वेकेशन एंजॉय करने साथ में जाते हैं। तो कभी दोनो को एक-दूसरें के घर पार्टी में देखा जाता है। थोड़े दिनों पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के दादा का बर्थडे मनाने उनके घर पहुंचे थे। वही हाल फिलहाल में आलिया, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बर्थडे पार्टी में नजर आयीं थी। रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार भी किया था कि अगर कोरोना महामारी न आयी होती और ये लॉकडाउन न लगा होता तो अब तक वह शादी कर चुके होते। ऐसे में एक्टर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने अपनी मां और उनकी होने वाली बहु को लेकर के कुछ बातें शेयर की हैं।

एक मीडिया पोर्टल से बातचीत के दौरान रिद्धिमा ने बताया है कि उनकी मां नीतू कपूर किस टाइप की सास बनेंगी। उन्होंने कहा है कि उनकी मां एक शानदार सास बनेंगी और अपनी बहू को एक क्वीन की तरह ट्रीट करेंगी। रिद्धिमा ने कहा, "मां एक शानदार सास बनाएगी। पूरी तरह से शांत। वह अपनी बहू को सब कुछ देगी और उससे कुछ भी उम्मीद नहीं करेगी। वह एक घुसु नहीं होगी - दखलअंदाजी करने वाली किस्म। उन्होंने कहा कि मां अपने स्पेस का सम्मान करती है इसलिए वह अपनी बहु और रणबीर कपूर को भी पूरा स्पेस देंगी। रिद्धिमा ने आगे कहा, 'वह अपनी बहू को बिगाड़ देगी, उसपर प्यार की बौछार कर देंगी, उसे सारा सम्मान देगी और उसकी देखभाल करेगी ... उनके जीवन में हस्तक्षेप किए बिना। शॉर्ट में कहें तो वह उसे एक रानी की तरह रखेंगी'।


आपको बता दें कि रणबीर कपूर के परिवार के साथ आलिया एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं। रणबीर के परिवार और आलिया की फोटोज देखकर हमेशा ये ही लगता है कि वह परिवार में पूरी तरह से घुल मिल गयी है। वहीं नीतू कपूर और आलिया भट्ट इंस्टाग्राम पर अक्सर एक-दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करती हैं। उनके पोस्ट को देखकर उनकी बॉन्डिंग कितनी तगड़ी है इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। अभी हाल ही में नीतू कपूर ने अपना 63वां जन्मदिन मनाया था। इस पार्टी में परिवार के बाकी के लोगों के साथ आलिया भी मौजूद थी। इस दौरान वह सभी के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आ रहीं थी।