देश के दिग्गज नेता के निधन पर शोक की लहर, योगी आदित्यनाथ भी शोक में डूबे

नेता तो बहुत हैं लेकिन कुछ नेता ऐसे होते हैं जिनके कार्यों और विनम्र स्वभाव की वजह से उन्हें कभी भी भुलाया नहीं जा सकता हैं. ऐसे ही हमारे बीच से एक दिग्गज नेता का आज दिन गुरुवार को निधन हो गया है. आईये उस दिग्गज नेता के बारे में जानते हैं. बता दें कि हिमाचल प्रदेश के साथ ही कांग्रेस में देश के नामियर नेताओं में शामिल वीरभद्र सिंह का शिमला में निधन हो गया है.

बता दें कि वीरभद्र सिंह हिमाचल प्रदेश के छह बार मुख्यमंत्री रहे हैं. वीरभद्र सिंह बहुत समय से बीमार थे. उन्होंने दो बार कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद भी उनका स्वास्थ पहले जैसा ठीक नहीं होने के कारण वह अस्पताल में ही भर्ती थे. वह बीते दो दिनों से वेंटिलेटर पर थे और फिर आज उन्होंने शिमला के अस्पताल में अंतिम सांसे ली. वीरभद्र सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रगट करने के साथ ही शोक सन्देश भी ट्वीट किया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा है कि वरिष्ठ राजनेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री, हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है. आगे उन्होंने प्रभु श्री राम से प्रार्थना करते हुए कहा कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने कि शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति! मुख्यमंत्री जी ने ये भी कहा कि वरिष्ठ राजनेता, पूर्व केन्द्रीय मंत्री, हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है.