'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी नहीं चाहते उनकी बेटी टीवी सीरियल में करें काम, पीछे है बड़ी वजह

'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी नहीं चाहते उनकी बेटी टीवी सीरियल में करें काम, पीछे है बड़ी वजह

'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी नहीं चाहते उनकी बेटी टीवी सीरियल में करें काम, पीछे है बड़ी वजह

टीवी का मोस्ट एंटरटेनिंग शो 'भाभी जी घर पर हैं!' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) के सभी किरदार एक दम लाजवाब है। चाहें वो विभूती नारायण हो या फिर मनमोहन तिवारी सभी दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करते हैं। मनमोहन तिवारी का रोल कर रहे रोहिताश्व गौर (Rohitashv Gaur) ने बहुत से टीवी शोज किये है। हाल फिलहाल में एक्टर ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी रियल और रील लाइफ से जुड़े कई किस्से बताये।

एक मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान रोहिताश्व ने अपनी बेटी के बारें में बताया है। एक्टर ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी गिट्टी टीवी सीरियल में काम करें। ऐसा इसलिए कहा क्योंकि रोहिताश्व को नहीं लगता की टीवी में ज्यादा स्कोप होता है। रोहिताश्व ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी फिल्मों में काम करें और वेब शोज में भी। लेकिन मैं नहीं चाहता कि वह टीवी में काम करें। मुझे लगता है कि यंग एक्टर्स के लिए यहां स्कोप नहीं है। मैं 16 साल से टीवी में काम कर रहा हूं और मुझे यहां का प्रोसेस पता है। मैं चाहता हूं कि वह कंटेंट सिनेमा में काम करें। मैं नहीं चाहता मेरी बेटी डेली सोप करे।' इसके अलावा रोहिताश्व ने बताया कि वह अपनी बेटी को टिप्स भी देते रहते हैं। एक्टर ने कहा कि मैं चाहता हूं कि गिट्टी एक स्मार्ट एक्टर बने। मैं उसे थिएटर ट्रेनिंग नहीं देना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि इससे जो सहजता उसमे हैं वह वो खो देगी जो आज की जनरेशन में नेचुरली होता है।

आपको बता दें कि रोहिताश्व सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने टीवी शो और पर्सनल वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। रोहिताश्व अपनी बेटियों के साथ वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वह ट्रेंडिंग गानो पर डांस करते हुए नजर आते हैं। एक्टर के वीडियोज को फैंस का खूब प्यार मिलता है। एक पिता होने के नाते रोहिताश्व अपनी बेटी को खूब प्रोत्साहित करते रहते हैं। वहीं अगर गिट्टी की बात करें तो वह एक म्यूजिक वीडियो आई विल ऑलवेज ब्लाइंडली लव यू में दिखायीं दे चुकें हैं। इसके अलावा वह टाइम्स फ्रेश फेस की सेकेंड रनर अप भी रही हैं।