नीना गुप्ता की 'सच कहूं तो' से पता चली इस बात से टूटा मसाबा का दिल, इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया किस्सा

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की आत्मकथा 'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) को लॉन्च हुए दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं। इस किताब से एक के बाद एक इंटरेस्टिंग किस्से निकल कर सामने आ रहें हैं। अब एक्ट्रेस की बेटी मसाबा (Masaba) ने खुद से जुड़ी एक बात को शेयर किया है जो कि उन्हें 'सच कहूं तो' को पढ़ने के बाद पता चली है। इस बात ने मसाबा का दिल तोड़ दिया है।


हाल ही में फैशन डिज़ाइनर- एक्ट्रेस मसाबा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए 'आस्क मी एनीथिंग' (Ask Me Anything) सेशन रखा था। इस सेशेन के दौरान फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। इन्हीं सवालों के बीच उनके एक फैन ने उनसे सवाल किया, "नीना जी कि किताब 'सच कहूं तो' से ऐसी कौन सी एक चीज़ थी जो आपको नहीं पता थी।" इस सवाल का जवाब देते हुए मसाबा ने कहा, 'मुझे नहीं पता था कि जब मैं उनके अंदर पल रही थी तो उनके पास पैसे नहीं थे। जब मैं पैदा हुई तो उनके पास मेरे जन्म के लिए भी पैसे नहीं थे, क्योकि यह सी- सेक्शन यानि सर्जरी था। यह सच में हार्टब्रेकिंग था।'

आपको बता दें कि मसाबा ने मई महीने में इसी बात का जिक्र करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां की किताब के एक पन्ने का कुछ हिस्सा शेयर किया था। जिसमें लिखा था, "जैसे-जैसे मेरी ड्यू डेट नजदीक आ रही थी, मुझे चिंता होने लगी क्योंकि मेरे अकाउंट में बहुत कम पैसे थे। मैं एक नॉर्मल डिलीवरी का खर्च उठा सकती थी क्योंकि इसकी कीमत केवल 2000 रुपये होगी। लेकिन मुझे पता था कि अगर मुझे सी-सेक्शन यानि सर्जनी कराना हुआ, तो मुसीबत हो जाएगी क्योंकि सर्जरी का खर्चा लगभग 10,000 था। सौभाग्य से 9000 रुपये का टैक्स रिइंबर्समेंट मेरी डिलीवरी से कुछ दिनों पहले आ गया था और फाइनली मेरे बैंक खाते में 12,000 रुपये हो गए थे" इस पोस्ट को शेयर करते हुए मसाबा ने काफी लंबा पोस्ट भी किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मसाबा ने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'मसाबा मसाबा' (Masaba Masaba) के दूसरे सीज़न पर काम करना शुरू कर दिया है। सीरीज की स्क्रिप्ट उनके जीवन के क्षणों पर आधारित है और उनके बैकग्राउंड को फॉलो करती है जो कि फैशन और परिवार में फैली हुई कई दुनियां को दिखाती है। सीरीज का पहला सीजन अगस्त 2020 में नेटफ्लिक्स (Netfilx) पर शुरू हुआ था।