करण जौहर करेंगे डायरेक्शन में वापसी, इन एक्टर्स के साथ बना रहे हैं अपकमिंग फिल्म

करण जौहर करेंगे डायरेक्शन में वापसी, इन एक्टर्स के साथ बना रहे हैं अपकमिंग फिल्म

करण जौहर करेंगे डायरेक्शन में वापसी, इन एक्टर्स के साथ बना रहे हैं अपकमिंग फिल्म

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही निर्देशन में वापसी करने जा रहें है। करण ने सोमवार को ही इस बात का एलान किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। करण ने पोस्ट की हुई वीडियो के जरिए बताया था कि वह पिछले पांच सालों से वह नए टैलेंट को सामने लाने और धर्मा प्रोडक्शन को बढ़ाने में बिजी थे। लेकिन अब वह कैमरे के पीछे से लव स्टोरीज दिखाने के अपने काम यानी कि डायरेक्शन में वापसी करने वालें है। करण ने वीडियो में यह भी बताया था कि वह अपने कैमरे के पीछे रहने वाले काम को बहुत प्यार करते हैं और वह अब अपनी अपकमिंग फिल्म से डायरेक्शन में वापसी करने जा रहें हैं। करण जौहर ने साथ ही यह भी बताया था कि वह इस फिल्म की घोषणा मंगलवार को 11 बजे करेंगे। तो अब करण ने अपनी इस फिल्म का ऐलान कर दिया है।

फिल्म मेकर करण जौहर ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में करण ने अपनी आने वाली फिल्म की सारी जानकारी शेयर की है। करण की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) है। इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ में नजर आएंगे। रणवीर और आलिया की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'गली बॉय' (Guuly Boy) में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब एक बार फिर ये दोनो बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाएंगे। करण ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में करण ने लिखा, "हां, यह एक लव स्टोरी है, लेकिन नहीं - यह आपकी रेगुलर लव स्टोरी नहीं है। रॉकी और रानी आपकी नॉर्मल लव स्टोरी को एक नए तरीके से नई यात्रा पर लेकर जाएंगे! बाकी परिवार से मिलिए आज दोपहर 2 बजे! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK ।"

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत साल 1995 में आयी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhaniya Le Jayenge) से की थी। इसमें उन्होंने आदित्या चोपड़ा (Aaditya Chopra) के साथ बतौर असिस्टैंट डायरेक्टर काम किया था। इसके बाद करण ने साल 1998 में आयी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) से बतौर निर्देशक काम किया। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की जबरदस्त हिट जोड़ी थी। करण की पहली फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था। इसके बाद करण ने 'कभी खुशी कभी ग़म', 'कभी अलविदा न कहना', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी ब्लाकबस्टर फिल्में बॉलीवुड को दी है।