राज कुंद्रा केस: पीडिता ने किया सबसे चौका देने वाला खुलासा, मुझे डरा- धमका, रेप कर बनाई थी फिल्म

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर हर रोज उनके नए नए राज खुलकर सामने आ रहे हैं,इसी बीच एक पीडिता ने अपनी दर्दनाक कहानी बया करते हुए बताया है कि किस तरह से राज कुंद्रा लड़कियों से जबरन पोर्न फिल्म शूट करवाता था.

पीड़िता के एक इंटरव्यू के मुताबिक उसने बताया कि पहले उसने इंस्टाग्राम पर ऑडिशन के बारे में देखा था जिसके बाद वे वहां चली गई थी. शुरूआत में ऑडिशन के लिए शॉट देने लगी लेकिन धीरे धीरे शॉट के दौरान अश्लील गतिविधियां बढ़ती गई जिसे करने से उसने मना किया तो उसे धमकी दी जाने लगी कि अगर उसने शूट छोड़ा तो उसे इसके सारे खर्चे के पैसे देने होंगे.

वहीं एक अन्य पीड़िता ने भी अपनी आपबीती शेयर करते हुए कहा कि मेरी लॉकडाउन में फाइनेंशियस कंडीशन खराब थी मुझे पैसे की जरूरत थी , मैं काम की तलाश के लिए ऑडिशन देने चली गई, वहां मेरे हाथ में एक स्किप्ट थमा दी और कहा कि तुम्हें एक रानी की भूमिका निभानी है. मैं शॉट देने के लिए तैयार हो गई लेकिन फिर मुझे महसूस हुआ कि ये कोई सामान्य ऑडिशन सेटअप नहीं है, वे इसका विरोध करने लगी तो उसे वहां धमकाया गया और ब्लैकमेल किया जाने लगा. वे डर से रोने लगी और कहने लगी की मुझे जानें दो, लेकिन उसने जाने नहीं दिया.

पीड़िता के अनुसार उसके मना करने पर उसके साथ बलात्कार किया गया औऱ फिर उसकी वीडियो शूट किया. पोर्न फिल्म की शूटिंग के वक्त कई बार मेकअप से आंसू छुपाने पड़ते थे.पीड़िता का कहना है कि कभी कभी तो शूट पूरा होने के बाद सिर्फ 10 हजार रूपए देकर ही जाने को कह दिया जाता था.एक रिपोर्ट की मानें तो पुलिस सूत्रों का कहना है राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों का एक बड़ा बिजनेस करने का सपना देखते थे.पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा सेक्स की लाईव स्ट्रीमिंग की तैयारी कर रहे हैं उनका लगता है कि आने वाले समय में ये एडल्ट इंडस्ट्री बॉलीवुड से भी बड़ी होगी।