कोरोना महामारी के बीच सनी लियोनी ने दी फैंस को नसीहत, पोस्ट शेयर करते हुए पहाड़ो को लेकर कही ये बात

कोरोना महामारी के बीच सनी लियोनी ने दी फैंस को नसीहत, पोस्ट शेयर करते हुए पहाड़ो को लेकर कही ये बात

कोरोना महामारी के बीच सनी लियोनी ने दी फैंस को नसीहत, पोस्ट शेयर करते हुए पहाड़ो को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए पर्सनल और प्रोफेशनल फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं सनी अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को सोशल कारणों से भी अवगत कराती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है।

इन दिनों वैश्विक महामारी के मामलें कम हो गए हैं। देश पुराने हालातों से लड़ते हुए बड़ी मुश्किल से इस जगह पर पहुंच पाया है। लेकिन लोगों ने फिर से लापरवाही दिखाना शुरु कर दिया है। सरकार का लॉकडाउन रूपी डंडा ऊपर से हटा नहीं कि लोग चल दिए छुट्टियां मनाने। और तो और लोगों ने कोविड नियमो की धज्जियां उड़ाना शुरु कर दी हैं। क्या टूरिस्ट प्लेस और क्या आम सड़क लोगों की भीड़ हर जगह दिखायी देने लगी है, इतना तो था ही कि बहुत से लोगों ने बिना मास्क घूमना फिरना भी शुरु कर दिया। सनी लियोनी की इंस्टा पोस्ट भी इसी से रिलेटेड है। इस वीडियों में सनी को इंडोर सेट पर शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। इसमें सनी के आस पास कई लोग नजर आ रहें हैं और एक्ट्रेस भागती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सनी स्पीड से भीड़ की तरफ दौड़ती हुई दिखती हैं, जिसके बाद लिखकर आता है 'Mountains Are Calling (पहाड़ बुला रहे हैं)'। इसी बीच वीडियों में मनाली की भीड़ वाली वायरल फोटो सामने आती है।

सनी जितनी तेजी से दौड़ कर अंदर जाती है वीडियो के लास्ट में वह उतने ही मासूम चेहरे के साथ वापस आ जाती हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक सोशल मैसेज भी दिया है। सनी ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'घर पर रहें। पहाड़ कहीं भागे नहीं जा रहे हैं... और न ही आप जा रहें हैं।' एक्ट्रेस की इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। सनी की इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुकें हैं। वही सनी के फैंस ने उनकी इस वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दिये हैं। गौरतलब है कि इन दिनों सनी लियोनी एमटीवी (MTV) के रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 3' (Splitsvilla 3) की शूटिंग कर रही हैं।