सैफ अली खान ने लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर को दिया था हेयरकट? एक्टर ने किया खुलासा

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर

कोरोना महामारी में हुए लॉकडाउन के चलते क्या सेलेब्स और क्या आम इंसान सभी को बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पिछले साल तो लोगों को बहुत सी दिक्कतें उठानी पड़ी थी। जिनमें एक थी हेयर कट की समस्या। दरअसल बीते साल लॉकडाउन में हर चीज़ को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था, जिसके कारण सारे हेयर सैलून भी बंद चल रहे थे। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब कपल्स ने एक दूसरे को हेयर कट दिया था। तो अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इस बारें में बात करते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी बीवी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को हेयरकट नहीं दिया था। साथ ही 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) एक्टर ने मजाक करते हुए यह भी कहा कि अगर वह ऐसा करते तो करीना उन्हें स्टैब भी कर सकती हैं।

एक टीवी प्रोग्राम के दौरान सैफ अली खान से पूछा गया कि क्या उन्होंने और करीना कपूर ने एक- दूसरे को हेयर कट देने की कोशिश की है। तो इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि वह मुझमें छुरा घोंप देंगी। मेरे लिए उसके बाल काटने की कोशिश करना बहुत ही अन- प्रोफेशलन होता, वह एक नेशनल ट्रेजर है। हम अभी भी काम कर रहे हैं, हम एक दूसरे के बालों के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते। वह मेरे साथ खिलवाड़ कर सकती है, लेकिन सौभाग्य से, उसने ऐसा नहीं किया। " आगे शो में सैफ ने ये कहा कि पास्ट में उनके बाल वाकई में खराब रहें हैं। एक सेगमेंट में जब एक्टर को उनके पुराने किरदारों की फोटो दिखायी गयी तो सैफ ने कहा, "मैंने पहले भी इतने खराब बाल कटवाए हैं और उनमें से कोई भी यहां नहीं है।" एक्टर ने फिल्म 'ये दिल्लगी' (Yeh Dillagi) में अपने लंबे बालों वाले लुक को दिखाते हुए एक प्ला कार्ड पकड़ा हुआ था और कहा, "यह रियल की तुलना में काफी ज्यादा अच्छा है। मैं एक अमर चित्र कथा के हीरो की तरह दिख रहा हूं, जबकि मैं 'ये दिल्लगी' में एक नटजॉब की तरह दिख रहा था। "

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर के प्यार की शुरुआत साल 2008 में आयी फिल्म 'टशन' (Tashan) की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद चार साल बाद दोनो ने 16 अक्टूबर 2016 में शादी कर ली। सैफ और करीना के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा तैमूर (Taimur) चार साल का और छोटा बेटा जेह (Jeh) पांच साल का है। सैफ की यह दूसरी शादी थी, उन्होंने पहली शादी साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ की थी। सैफ और अमृता की शादी 13 साल तक चली। सैफ के अमृता से दो बच्चे हैं, लड़की सारा अली खान (Sara Ali Khan) और लड़का इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan)।