गहलोत सरकार के मंत्री ने दिया विवादित बयान, फिर मचा सियासी भूचाल

बीते कुछ समय से राजस्थान में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है और इसी वजह से एक बार फिर से राजस्थान की सियासत में भूचाल आ गया है. दरअसल बीते कुछ समय से राजस्थान सरकार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह से राजस्थान सरकार की परेशानियाँ बनी हुई है. दरअसल गहलोत गुट और पायलट खेमे के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है.

वही कांग्रेस आलाकमान लगातार दोनों के बीच झगड़ा सुलझाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वर्तमान स्थिति को देख कर लगता है कि मामला इतनी जल्दी सुलझने वाला नहीं है. दरअसल गहलोत सरकार में शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल एक विवादित बयान दिया है जिसकी वजह से राजस्थान कांग्रेस में फिर से भूचाल आ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन के दौरे के बाद बयान देते हुए कहा कि राजस्थान कांग्रेस में अशोक गहलोत ही सब कुछ हैं. इनके अलावा कोई नहीं है. जो गहलोत चाहेंगे वही होगा. 

जिसके बाद अब राजस्थान में सियासी भूचाल आ गया है. वही अब राजस्थान की राजनीति में और कौनसे तूफान आने बाकी है इसका पता भी चलेगा साथ ही राजस्थान कांग्रेस में जारी उठापठक के बाद ऊंट किस ओर करवट लेता है. ये देखना होगा. जाहिर है कि दोनों ही गुटों में तनाव कम होने की जगह बढ़ता जा रहा है और ऐसे में गहलोत सरकार के मंत्री का बयान और कितने सियासी तूफान लाता है. ये भी देखने लायक होगा.