कई महीनों बाद अनिल कपूर से मिलकर भावुक हुई सोनम कपूर, यहां देखें वायरल वीडियों

कई महीनों बाद अनिल कपूर से मिलकर भावुक हुई सोनम कपूर, यहां देखें वायरल वीडियों

कई महीनों बाद अनिल कपूर से मिलकर भावुक हुई सोनम कपूर, यहां देखें वायरल वीडियों

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मंगलवार को लंदन से वापस आयी है। सोनम को रिसीव करने के लिए उनके पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) एयरपोर्ट पर आए हुए थे। सोनम अपने पिता अनिल से कई महीनों बाद मिल रही थी और उन्हे गले लगाते वक्त एक्ट्रेस भावुक भी हो गयीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रह है। इस वीडियो को एक जर्नलिस्ट के अकाउंट से शेयर किया गया है।

सोनम कपूर का ये वीडियों इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसे जर्नलिस्ट वरिंदर चावला (Varinder Chawla) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियों में आप सोनम कपूर को एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर आता देख सकते हैं। एयरपोर्ट से बाहर आकर वह फोटो जर्नलिस्ट की तरफ वेव करती हैं। इसके बाद सोनम अपने पिता अनिल कपूर को 'हाय डैड' (Hi Dad) कहती है। वीडियों में आप देख सकते हैं कि सोनम अपने पिता को हग करते टाइम इमोशनल हो जाती है।

आपको बता दें कि सोनम पिछले कुछ समय से लंदन में अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ रह रही थी। एक्ट्रेस ने कोविड -19 महामारी के शुरुआती दिन दिल्ली और मुंबई में बिताए जिसके बाद जुलाई में वह अपने पति के पास लंदन चली गयीं थी। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) के लिए शूटिंग की है। अप्रैल में, सोनम ने लंदन से आनंद के साथ एक फोटो पोस्ट की और बताया कि कैसे वह भारत लौटने के लिए बेहद तरस रही है। वहीं सोनम के पिता अनिल कपूर ने भी एक मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि जब उनके बच्चे उनसे दूर होते हैं तो हर मां-बाप की तरह उन्हें भी चिंता होती है और वे उन्हें मिस भी करते हैं।