अजय की कविता सुनकर अक्षय का भर आया दिल, पोस्ट शेयर कर कही खिलाड़ी कुमार ने ये बात

अजय देवगन और अक्षय कुमार

अजय देवगन और अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर के खबरों में छाये हुए हैं। इस समय उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। 12 अगस्त को एक्टर की पैट्रिओटिक जॉनर में बनी फिल्म 'भुज' (Bhuj: The Pride Of India) रिलीज होने वाली है। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। अब अजय एक्टर के साथ-साथ कवि भी बन गए हैं। हाल ही में अजय ने सोशल मीडिया पर एक कविता पोस्ट की है। इस कविता को सुनकर अक्षय कुमार की आंखों में पानी आ गया है।

अजय ने इस कविता को अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वैसे इस कविता को सुनकर देश से प्यार करने वाले हर इंसान की आंखों में आंसू आ सकते हैं। अपनी इस कविता में भुज एक्टर ने देश की सेवा में तैनात सिपाही की जीवन गाथा को सुनाया है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अजय ने लिखा, "भारतीय बहादुर दिलों को भावभीनी श्रद्धांजलि! #सिपाही।" एक्टर की इस कविता पर फैंस के साथ- साथ सेलेब्स के रिएक्शन भी आ रहें हैं। वहीं कई फिल्मों में अजय के साथ काम कर चुकें अक्षय कुमार ने भी इस कविता पर अपना रिएक्शन दिया हैं।

अक्षय कुमार ने अजय देवगन की इस कविता को शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, "जब रियल लाइम में इमोशन की बात आती है तो मैं इसे ज्यादा व्यक्त नहीं कर पाता हूं। लेकिन इसने मेरी आंखो में आंसू ला दिये। अजय देवगन, मुझे नहीं पता था कि आप में एक शानदार कवि है। किस किस बात पर दिल जीतोगे यार?" अक्षय के इस ट्वीट पर अजय ने उन्हें शुक्रिया भी अदा किया है। 

बता दें कि अजय देवगन और अक्षय कुमार साल 1994 में आयी फिल्म 'सुहाग' (Suhaag) और 2004 में रिलीज हुई 'खाकी' (Khaki) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों अगली बार फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में साथ नजर आएंगे। जहां अजय 'सिंघम' (Singham) के रूप में एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे, वहीं अक्षय मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सिंबा' (Simmba) में नजर आए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी कैमियो रोल करते दिखायी देंगे। 'सूर्यवंशी' के साथ अक्षय कुमार भी रोहित शेट्टी की कौप फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं।