दिया मिर्जा ने पोस्ट शेयर कर दी मां बनने की जानकारी, बेटे के जन्म पर सेलेब्स ने दी बधाई

दिया मिर्जा ने पोस्ट शेयर कर दी मां बनने की जानकारी, बेटे के जन्म पर सेलेब्स ने दी बधाई

दिया मिर्जा ने पोस्ट शेयर कर दी मां बनने की जानकारी, बेटे के जन्म पर सेलेब्स ने दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। दिया ने बेटे के जन्म के 2 महीने बाद इस खबर को शेयर किया है। दिया ने अपने बेटे का नाम 'अव्यान आजाद रेखी' (Avyaan Azaad Rekhi) रखा है। बता दें कि एक्ट्रेस ने इसी साल 15 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी की थी। इसके कुछ ही दिनो बाद दिया ने बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने बेटे की जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

दिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अव्यान के हाथ को अपने उंगलियों में थामें हुए हैं। हालांकि फोटो में दोनो का चेहरा नहीं दिख रहा है सिर्फ हाथ ही दिखायी दे रहे हैं। दिया ने अपने इस पोस्ट को एक लंबे चौड़े कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में बताया है कि पिछला कुछ समय उनके लिये कितना ज्यादा कठिन रहा है। उन्होंने इसी के साथ ये भी बताया है कि अव्यान प्री मेच्योरली डिलीवर हुआ था। इसी कारण उन्होंने डॉक्टर्स का भी धन्यवाद किया है एक्ट्रेस का कहना है कि हॉस्पिटल स्टाफ ने उनका ध्यान काफी अच्छे से रखा है। दिया ने अपने कैप्शन में लिखा, "जब आप एक बच्चे को जन्म देने का फैसला लेते हैं तो आपने ये तय कर लिया होता है कि आपका दिल हमेशा आपके शरीर के बाहर घूमता रहता है। यह शब्द इस समय मेरे और वैभव की फीलिंग्स को जाहिर करने के लिए बिल्कुल सटीक है। हमारे दिल की धड़कन हमारा बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ है। अव्यान इस दुनिया में जल्दी आ गया और तभी से वह आईसीयू में कई नर्सों और डॉक्टर्स की देख -रेख में है।"

दिया ने आगे बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान कुछ कॉम्प्लीकेशन्स के चलते उनकी जान को खतरा भी हो सकता था। लेकिन डॉक्टर्स सही वक्त पर उनका ऑपरेशन (C-section) करके अव्यान को इस दुनिया में ले आये। एक्ट्रेस ने लिखा, "अपने शुभचिंतकों और फैंस से, मैं बस इतना कहना चाहती हूं - आपकी चिंता हमेशा मेरे लिए बहुत मायने रखती है और अगर यह खबर पहले शेयर करना संभव होता, तो हम करते। आप सभी के प्यार, प्रकाश, विश्वास और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट्स करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। दिया के इस पोस्ट पर करिश्मा कपूर, करीना कपूर, अनुश्का शर्मा, भूमी पेडनेकर, बिपाशा बसु और मसाबा गुप्ता ने ढेरों बधाई दी है।