शिवसेना के मन में अभी भी बीजेपी के लिए प्रेम, संजय राउत के बयान के बाद मची खलबली

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि राजनीति में एक पार्टी की दुसरे पार्टी से सम्बन्ध अच्छे नहीं होते हैं. आपस में तनाव का माहौल बना होता है. ठीक इसी प्रकार का माहौल महाराष्ट्र में भी है. महाराष्ट्र में तीन दलों की महा विकास अघाड़ी सरकार और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार के बीच सम्बन्ध अच्छे नहीं हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि पार्टियों में आपसी सम्बन्ध ठीक न होने के बाद भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच में सम्बन्ध अभी भी बहुत ही मजबूत हैं.

बता दें कि यह बात स्पष्ट शब्दों में शिवसेना नेता संजय राउत ने कही है. उन्होंने यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे की हुई मुलाकात पर कही है. आपको मालुम हो कि इससे पहले बीते 8 जून को महाराष्ट्र से जुड़े कई विशेष मुद्दों को लेकर उद्धव ठाकरे ने राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री जी से मुलाकात किये थे. इस मुलाकात के बाद से ही लोग भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के वापस साथ होने को लेकर चर्चा होने लगी थी.

आपको बता दें कि शिवसेना और बीजेपी के साथ होने वाली बात को पूर्ण रूप से खारिज करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि हमारे रास्ते अलग – अलग हैं. लेकिन ठाकरे परिवार और नरेंद्र मोदी के बीच अभी भी अच्छे सम्बन्ध हैं. ऐसे में राजनीति अलग बात है और अपना व्यक्तिगत सम्बन्ध अलग बात है. आगे उन्होंने कहा कि शरद पवार को देखिये यह महाराष्ट्र की परम्परा है. हम ऐसे लोग हैं जो रिश्तों को बहुत ही मजबूती से निभाते हैं.