किसानों ने बीजेपी के मंत्री का किया विरोध, तो किसानों और पुलिस के बीच हुई झड़प

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों को लेकर पिछले साल से जारी किसान आन्दोलन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जिस वजह से सरकार की परेशानी भी बनी हुई है. हालाँकि सरकार और किसानों के बीच अभी तक कई दौर की वार्ता हो चुकी है लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है. वही किसान भी अपनी जिद पर अड़े हुए है. इस बीच किसान आन्दोलन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा के यमुनानगर में प्रस्तावित बीजेपी की बैठक के विरोध में किसानों ने जमकर हंगामा किया. बता दें कि बैठक में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को आना था. लेकिन उससे पहले ही किसानो ने जमकर विरोध किया और गुस्साए किसानों ने ट्रैक्टर से बैरिकेड तोड़ दिए. तो कुछ किसान बैरिकेड पर चढ़ गए. जिसके बाद पुलिस और किसानों के बीच झड़प हो गई. 

हालाँकि विवाद को बढ़ते हुए पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया गया है. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर व किसानों को आगे जाने नहीं दिया. वही अब इस मामले पर जानकारी देते हुए बिलासपुर DSP आशीष चौधरी ने कहा कि पुलिस बैरिकेडिंग को ट्रैक्टर से टक्कर मारने वालों पर कार्रवाई होगी. हालाँकि पुलिस ने अभी हालातों को काबू में कर लिया है.