बस करना होगा इतना सा काम फिर आपके चेहरे पर भी आ जाएगा अनुष्का शर्मा जैसा नैचुरल ग्लो

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अक्सर जब भी हम बॉलीवुड स्टार्स को देखते हैं तो उनके हेयर स्टाइल, फैशन और ड्रेसेज को कॉपी करने की कोशिश करते हैं। साथ ही चाहते हैं कि जैसा ग्लो स्टार्स के चेहरे पर हैं। ऐसा नैचुरल ग्लो हम क्यों नहीं पा सकते हैं। तमाम तरह के ब्यूटी प्रोडेक्ट्स इस्तेमाल करने के बाद भी चेहरे पर स्टार्स जैसा ग्लो नहीं आ पाता है। क्या आप जानते है कि ये स्टार्स भी घरेलु नुस्खों में ज्यादा विश्वास रखते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि वह घर पर ही फेस पैक बनाकर अपने चेहरे पर लगाती हैं। भले ही आपको विश्वास न हो रहा हो लेकिन ये सच है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने एक ऐसे फेसपैक के बारे में बताया है। जिसे आप घर पर आसानी से बनाकर लगा सकते है। इस पैक से फेस पर नैचुरल ग्लो तो आएगा ही साथ ही पिंपल्स और झाईयां जैसी तमाम परेशानियों से काफी हद तक कम हो सकती है।

ये है सामग्री

खबरों की मानें तो अनुष्का ने फेस पैक की पूरी सामग्री भी बताई है। जिसमें एक चम्मच दही, एक चम्मच गुलाब जल, दो चम्मच नीम का पाउडर और थोड़े दूध का इस्तेमाल भी किया जा सकता है।


ऐसे करें फेस पर अप्लाई 

इन सभी चीजों को एक साथ मिलाकर आप अपने चेहरे पर लगा सकते हैं और जब यह सूख जाए तो साफ पानी से मुंह धो सकते हैं। ऐसे आप हफ्ते में एक या दो बार कर सकते हैं।