जिमी शेरगिल की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से रोकी गई वेब सीरीज की शूटिंग

जिमी शेरगिल

जिमी शेरगिल

उत्तर प्रदेश में कोविड के खतरे को देखते हुए लखनऊ में जिमी शेरगिन (Jimmi Shergil)  की चूना (Chuna) वेब सीरीज (Web Series) की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। शूटिंग यूनिट में 92 में से 5 की कोविड रिपोर्ट पॉजिटीव आई है। जिसकी वजह से तत्काल प्रभाव से शूटिंग को रुकवा दिया गया है। फिलहाल, सभी मेंबर्स को क्वारंटीन कर दिया गया है।


जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में मुंबई से शूटिंग के लिए आए 92 सदस्यों की टीम आई थी, जिनमें से 41 चारबाग के होटल एसआर ग्रैंड, 19 को मटियारी स्थित होटल मिलेनियम रेजीडेंसी और 32 लोगों की टीम को गोमतीनगर स्थित होटल हिल्टन में क्वारंटीन किया गया है। शूटिंग रुकवाने के लिए सीएमओ ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर अपील की थी। जिसके बाद शूटिंग को रूकवा दिया गया है।


बता दें कि लखनऊ में वेब सीरिज चूना की शूटिंग मलिहाबाद के मिर्जागंज इलाके में चल रही थी, एक्टर जिमी शेरगिल इसमें मुख्य किरदार में नजर आएंगे। शेरगिल के साथ, नमित दास और मोनिका पवार भी अहम भूमिका में है। शूटिंग यूनिट के 92 लोग है, जो अलग-अलग जगहों पर रुके हुए हैं, जिनमें से पांच की कोविड रिपोर्ट पॉजिटीव आई है। इसके बाद से यूनिट के सभी मेंबर्स को क्वरंनटाइन रहने के लिए कहा गया है। 


पंजाब पुलिस ने की थी जिम्मी पर कार्यवाही 

कोविड नियमों का पालन न करने पर जिम्मी शेरगिन पर एक बार पहले भी कार्यवाही हो चुकी हैं, यह कार्यवाही पंजाब के लुधियाना में हुई थी। उस समय 'योर ऑनर' की शूटिंग चल रही थी, जिसमें किसी भी क्रू टीम के मेंबर ने मास्क नहीं पहना था और ना ही वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे।