राज कौशल की मौत से मंदिरा बेदी को लगा है गहरा आघात, फोटो शेयर कर ऐसे किया पति को याद

राज कौशल की मौत से मंदिरा बेदी को लगा है गहरा आघात, फोटो शेयर कर ऐसे किया पति को याद

राज कौशल की मौत से मंदिरा बेदी को लगा है गहरा आघात, फोटो शेयर कर ऐसे किया पति को याद

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को पति राज कौशल (Raj Kaushal) की मौत से गहरा सदमा लगा है। राज के निधन के इतने दिनो बाद भी मंदिरा अभी तक शॉक स्टेट में हैं। वह राज को बहुत याद कर रही हैं। राज की अचानक मृत्यु ने मंदिरा का दिल तोड़ दिया है। मंदिरा ने राज के चले जाने के बाद अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी हटा दी थी। अब एक्ट्रेस ने पति संग बिताए कुछ हसीन पलों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

कुछ देर पहले ही मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने पति संग गुजारे कुछ खुशनुमा पलों को याद किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने राज संग अपनी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को देखकर लगता है कि यें किसी रेस्टोरेंट की हैं। जहां राज और मंदिरा अपने लिए कुछ समय निकाल कर पहुंचे थे। इस पोस्ट को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में ब्रोकन हार्ट इमोजी दिया है। मंदिरा के इस पोस्ट पर उनके कई दोस्तों ने ढांढस बंधाया है। हाल हीं में राज के लिए प्रेयर मीट रखी गयी थी। इस प्रेयर मीट में मंदिरा के साथ दोनो बच्चे भी शामिल हुए थे। राज के लिए रखी गयी प्रेयर मीट की फोटो को एक्ट्रेस मौनी राय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

बता दें कि राज कौशल का निधन 30 जून को हार्ट अटैक आने के कारण हो गया था। राज के यूं अचानक से चले जाने पर उनके परिवार वाले और दोस्त अभी तक सदमें में हैं। निधन के ठीक पहले राज और मंदिरा ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ पार्टी की थी। इस पार्टी की फोटोज राज ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर करते हुए लिखा था 'सुपर सनडे, सुपर फ्रेंड्स, सुपर फन'। इसके अगले दिन ही उनके निधन की खबरें मीडिया पर छायी हुईं थी। बता दें कि राज और मंदिरा की शादी साल 1999 में हुई थी। शादी के 11 सालों बाद मंदिरा ने राज के बेटे को जन्म दिया था। पिछले साल ही दोनो ने एक बेटी को गोद लिया था।