केआरके ने मचाया नया बवाल, तापसी पन्नू को कह डाला सी-ग्रेड फिल्मों की हिरोइन

केआरके ने मचाया नया बवाल, तापसी पन्नू को कह डाला सी-ग्रेड फिल्मों की हिरोइन

केआरके ने मचाया नया बवाल, तापसी पन्नू को कह डाला सी-ग्रेड फिल्मों की हिरोइन

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) और विवादों का पुराना नाता है। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी किसी से पंगा लेकर केआरके खुद को हमेशा खबरों में रखतें है। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार केआरके ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से पंगा मोल लेने की सोची है। तभी तो केआरके ने उन्हें सी-ग्रेड एक्ट्रेस बताते हुए उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार यानी की 2 जुलाई को तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में तापसी के साथ मिर्जापुर (Mirzapur) फेम एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) भी है। अब केआरके ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। दरअसल केआरके ने ट्विटर पर इस फिल्म से रिलेटेड एक ट्वीट किया है। केआरके लिखते हैं, 'कई लोग मुझसे फिल्म हसीन दिलरुबा का रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं। पहली बात मुझे नहीं पता यह फिल्म कब और कहां रिलीज हुई। दूसरी बात मैं सी ग्रेड ऐक्टर्स की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता क्योंकि मैं डॉ केआरके दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक हूं।' हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को लेकर केआरके ने ऐसा बयान दिया है, इससे पहले भी विद्या बालन (Vidya Balan) की अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई फिल्म 'शेरनी' (Sherni) को लेकर भी केआरके ने ऐसा ही कुछ कहा था। केआरके ने ट्वीट किया था, "कई लोग मुझसे फिल्म #शेरनी की समीक्षा करने के लिए कह रहे हैं। प्रिय लोगों कृपया ध्यान दें, मैं ऐसी छोटी फिल्में नहीं देखता और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक #DrKRK हूं, "।

आपको बता दें कि फिल्म 'हसीन दिलरूबा' कल यानी शुक्रवार को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफिल्क्स' (Netflix) पर रिलीज हुई है। यह एक क्राइम बेस्ड थ्रिलर फिल्म है। फिल्म एक लड़की रानी (तापसी पन्नू) उसका पति रिशु (विक्रांत मैसी) और नील (हर्षवर्धन राणे) की कहानी है। जहां रानी एक चुलबुली, क्राइम और थ्रिलर पसंद करने वाली लड़की है वही उसका पति रिशु एक सीधा सादा सच्चा इंसान है। दोनो की कहानी चल रही होती है तभी नील यानी की रिशु के दोस्त कम भाई की एंट्री होती है और एक नए ट्विस्ट के साथ कहानी बड़ा टर्न ले लेती है। रिशु का खून हो जाता है जिसका इल्जाम रानी के सर आता है। फिल्म में ये मर्डर मिस्ट्री सुलझाई गयी है। इस कहानी को लिखा कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) ने है और इसे डायरेक्ट विनि‍ल मैथ्यू (Vinil Mathew)ने किया है।